Advertisment

Viral Video : अचानक गुस्साए युवक ने ट्रेन का शीशा दिया तोड़, देख वीडियो लोगों ने जताया आक्रोश!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रेन की एसी बोगी के शीशों को तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह व्यक्ति खड़ी ट्रेन की एसी कोच के ऊपर चढ़कर लकड़ी के डंडे से उसकी खिड़कियों पर लगातार वार कर रहा है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
train accident video
Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रेन की एसी बोगी के शीशों को तोड़ते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह व्यक्ति खड़ी ट्रेन की एसी कोच के ऊपर चढ़कर लकड़ी के डंडे से उसकी खिड़कियों पर लगातार वार कर रहा है, जिसके परिणामस्वरूप ट्रेन की खिड़कियों के शीशे टूट जाते हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरान हैं, क्योंकि ऐसा मामला काफी असामान्य है और ट्रेन की सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का यह तरीका चौंकाने वाला है.

Advertisment

स्टेशन और घटना की वजह अभी अज्ञात

वीडियो में दिख रहे शख्स और घटना के बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. घटना किस रेलवे स्टेशन पर हुई, यह भी फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. कई लोग कयास लगा रहे हैं कि यह घटना किसी प्रमुख रेलवे स्टेशन पर हो सकती है, लेकिन अधिकारियों द्वारा इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें- सड़क पर बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच जमकर मारपीट, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Advertisment

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोग इस घटना को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इस घटना को अत्यधिक गुस्से का परिणाम मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे एक सोची-समझी हरकत बता रहे हैं. वीडियो में ट्रेन की खिड़कियों को बड़े ही जोरदार तरीके से तोड़ा जा रहा है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शख्स के इरादे क्या थे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चलते-चलते डूब गई बोट, एक साथ मारे गए 78 लोग, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

रेलवे सुरक्षा पर सवाल

Advertisment

इस घटना ने रेलवे सुरक्षा के प्रति भी सवाल खड़े कर दिए हैं. जब एक व्यक्ति इस प्रकार ट्रेन के ऊपर चढ़कर संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकता है, तो यह सोचने की बात है कि इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए रेलवे द्वारा किस प्रकार के कदम उठाए जा रहे हैं. साथ ही यह घटना रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा की कमी को भी उजागर करती है.

ये भी पढ़ें- मेट्रो में पागल आदमी ने कर दिया ऐसा कांड, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment