Advertisment

'कपड़ों का भी...', महिलाओं से छेड़छाड़ के मामलों पर अब ये क्या बोल गए अनिरुद्धाचार्य, Viral हो रहा ये Video

Aniruddhacharya Viral Video: वृंदावन के मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बलात्कार के लिए महिलाओं के पहनावे को जिम्मेदार ठहराया है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Aniruddhacharya News

अनिरुद्धाचार्य (Image: X/@WitOfSid)

Aniruddhacharya Controversy: वृंदावन के मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बलात्कार के लिए महिलाओं के पहनावे को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने अपनी विवादित टिप्पणी से विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा है कि ‘कपड़ों का भी दोष होता है.’ अनिरुद्धाचार्य की ये टिप्पणी ऐसी समय में आई है जब कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर मामले पर देश में आक्रोश है.

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में अनिरुद्धाचार्य ये कहते हुए साफ सुनाई दे रहे हैं कि पुरुषों की नजर को तो दोषी ठहराया ही जाना चाहिए, लेकिन दोष महिलाओं के कपड़े पहनने के तरीके में भी है. अनिरुद्धाचार्य का ये वीडियो @WitOfSid यूजर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जिसमें वो एक शख्स से बातचीत करते हुए ये विवादित टिप्पणी करते हैं. 

ये भी पढ़ें: UPSC में लेटरल एंट्री भर्ती क्या, जिस पर राहुल-अखिलेश ने खड़ा किया सियासी बखेड़ा, जानिए आरक्षण पर डाका कैसे?

यहां देखें Aniruddhacharya Viral Video

वीडियो में अनिरुद्धाचार्य कहते हैं कि नजरों का भी दोष होता है तो कपड़ों का भी दोष होता है. क्या हम पूरा दोष नजरों को दे दें? कम कपड़े पहनने वाली महिला को देखकर लड़का उत्तेजित हो सकता है. वो लड़का अपने आस-पास की लड़कियों को छेड़ने लगता है. इस काल्पनिक घटना का वर्णन करते हुए अनिरुद्धाचार्य ने पूछा कि उस लड़के के व्यवहार के लिए कौन जिम्मेदार है?. हालांकि, अनिरुद्धाचार्य के बयान पर वीडियो में दिख रहा शख्स लड़के को ही जिम्मेदार ठहराते हैं.

ये भी पढ़ें: क्या है डिजिटल घोस्ट? सीखो ये तरीका और फिर हो जाओ गायब, ढूंढते ही रह जाएंगे लोग!

अनिरुद्धाचार्य अक्सर ही अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक महिला से विवादित सवाल पूछते हुए दिखते हैं. अनिरुद्धाचार्य महिला से पूछते हैं कि, 'आपकी शादी हो गई. पति कितने हैं. अगर पति एक है, तो दूसरा हो सकता है.' तब संत समाज के लोगों ने भी अनिरुद्धाचार्य के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Tamil Nadu School News: फर्जी NCC कैंप में ‘गंदा काम’, 13 छात्राएं यौन शोषण का शिकार, ऐसे गया था फंसाया!

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अनिरुद्धाचार्य ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो. इससे पहले अनिरुद्धाचार्य ने लड़कियों को लेकर की विवादित टिप्पणी की थी. तब उन्होंने कहा था कि बेटियां फिल्में देखने जाती हैं, इसीलिए 35 टुकड़े होते हैं. 

ये भी पढ़ें: ‘आपकी शादी हो गई, पति कितने हैं?’, कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का महिला से विवादित सवाल, Video देख होंगे हैरान!

Aniruddhacharya News Viral Social Media Viral Video Aniruddhacharya Viral Video Aniruddhacharya Maharaj Aniruddhacharya Controversy
Advertisment