Advertisment

Viral Video : देख लीजिए अंजली अरोड़ा का खतरनाक डांस, लोगों के बीच मचा दिया तहलका, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में अंजली अरोड़ा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में अंजली अरोड़ा 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'दूल्हे राजा' के गाने "अँखियों से गोली मारे" पर थिरकती नजर आ रही हैं.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में अंजली अरोड़ा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में अंजली अरोड़ा 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'दूल्हे राजा' के गाने "अँखियों से गोली मारे" पर थिरकती नजर आ रही हैं. अंजली के इस बेहतरीन डांस स्टाइल और एनर्जी को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं.

Advertisment

अंजली के डांस ने लोगों को बना दीवाना

वीडियो में अंजली अपने मस्त डांस मूव्स और बेहतरीन एक्सप्रेशन से लोगों को खूब लुभा रही हैं. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. खासकर, जिस आत्मविश्वास और खुशी के साथ वह इस गाने पर डांस कर रही हैं, वह लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अधिकारियों के बुलावे पर 2 किलोमीटर रेंगकर पेंशन लेने पहुंचीं 70 साल की बुजुर्ग महिला

सोशल मीडिया पर छाई रहते हैं अंजली

Advertisment

अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया की एक पॉपुलर इंफ्लुएंसर हैं और उनके हर वीडियो को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है. उनके इंस्टाग्राम पर मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं, जो उनके नए-नए वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. चाहे कोई ट्रेंडिंग डांस हो या फिर लिप-सिंक वीडियो, अंजली हर बार अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आती हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

अंजली का यह वीडियो वायरल होते ही उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे हाथों-हाथ लिया. लोगों ने अंजली के इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी है. कई यूजर्स ने उनके डांस की सराहना करते हुए लिखा, "आपका डांस हमेशा से ही कमाल का होता है." वहीं कुछ लोगों ने कहा, "आपका यह वीडियो दिन बना देता है."

Advertisment

ये भी पढ़ें- अरे भाई अचानक धंस गई जमीन, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

Viral News Viral Video viral video today Dance Video Anjali Arora Anjali Arora influencer Anjali Arora social media influencer
Advertisment
Advertisment