Advertisment

Ghost Video Viral: बच्चों पर भूतों का अटैक...घर में लगे कैमरे ने खोले राज, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे भूत-प्रेत से जुड़ी घटना मान रहे हैं, वहीं अन्य इसे महज एक भ्रम या कैमरे की ट्रिक बता रहे हैं.

author-image
Prashant Jha
New Update
ghost video1

वायरल घोस्ट वीडियो (IG)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक सोते हुए बच्चे को भूत लेकर जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा अपने बिस्तर पर सो रहा है और अचानक एक अदृश्य शक्ति उसे खींचती हुई दिखाई देती है. यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन में कहा गया है कि यह घटना किसी अज्ञात स्थान की है और इसे देखने के बाद लोग दहशत में आ गए हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे भूत-प्रेत से जुड़ी घटना मान रहे हैं, वहीं अन्य इसे महज एक भ्रम या कैमरे की ट्रिक बता रहे हैं. वीडियो पर हज़ारों की संख्या में व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं, और लोग इस पर अपनी राय भी व्यक्त कर रहे हैं.

वीडियो देख लोगों के उड़े होश

हालांकि, इस वीडियो की सत्यता को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. कई विशेषज्ञों का मानना है कि यह वीडियो एडिटेड हो सकता है और इसे लोगों के बीच सनसनी फैलाने के उद्देश्य से वायरल किया जा रहा है. भूत-प्रेत जैसी घटनाओं का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं होता, और ऐसी घटनाओं को अक्सर भ्रमित करने वाला बताया जाता है.कुछ लोगों ने वीडियो को लेकर चिंता भी जाहिर की है और इसे अंधविश्वास फैलाने का प्रयास बताया है. उनका कहना है कि ऐसी घटनाओं पर भरोसा नहीं करना चाहिए और वीडियो की गहन जांच की जानी चाहिए.

Advertisment

वीडियो देख सांसत में आई जान

फिलहाल, इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो पाई है और विशेषज्ञों द्वारा इसके फर्जी होने की संभावना जताई जा रही है. सोशल मीडिया पर फैलने वाली ऐसी अफवाहों पर विश्वास करने से पहले तथ्यों की जांच जरूरी है, ताकि कोई भी भ्रमित न हो और अंधविश्वास के शिकार न बनें.

Advertisment

Viral News ghost Digital Ghost Viral Video
Advertisment
Advertisment