Advertisment

Viral Hot Dance Video : शरीफ चाचा को परेशान करते हुए चाची का बवाल डांस, हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति के सामने 'स्त्री 2' फिल्म के गाने "आज की रात" पर डांस कर रही है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान खींच लिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video (2)

वायरल डांस वीडियो (IG)

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति के सामने 'स्त्री 2' फिल्म के गाने "आज की रात" पर डांस कर रही है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान खींच लिया है, लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि पति, जो महिला के ठीक पीछे आराम से कुर्सी पर बैठा हुआ है. पति को अपनी पत्नी के डांस से कोई खास प्रभाव नहीं पड़ रहा है. मलतब आप समझ सकते हैं कि उसकी पत्नी उसके सामने इस तरह से डांस कर रही है लेकिन पति को जरा सा अंतर ही नहीं पड़ा रहा है, वो आराम से कुर्सी पर बैठे हुए कुछ पढ़ाई कर रहा होता है. 

Advertisment

भाभी का डांस देख दीवान हुए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पूरे जोश और उत्साह के साथ डांस कर रही है, मानो वह अपने पति को प्रभावित करने की कोशिश कर रही हो. इसके बावजूद पति आराम से एक किताब या मैगज़ीन पढ़ने में व्यस्त है, जैसे उसे इस डांस का कोई असर न हो. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कुछ लोगों ने इसे मजाकिया और मनोरंजक कहा, जबकि अन्य ने इसे पति-पत्नी के बीच के खास रिश्ते का एक प्रतीकात्मक उदाहरण माना है. कई लोग यह भी कह रहे हैं कि पति का इस तरह की प्रतिक्रिया देना दिखाता है कि वह अपनी पत्नी के प्रति कितने आराम से और बिना किसी दबाव के हैं.

ये भी पढ़ें- झाड़ी में एग्जाम की तैयारी...तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

लाखों लोगों ने शेयर किया है वीडियो

ये वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है. इस पर कई तरह के मीम्स और प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं, जो इसे और भी वायरल बना रही हैं. इस तरह के वीडियो न केवल मनोरंजन का स्रोत होते हैं, बल्कि वे यह भी दिखाते हैं कि आज के दौर में सोशल मीडिया पर साधारण से साधारण घटनाएं भी कैसे वायरल हो सकती हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन सकती हैं.

ये भी पढ़ें- चुड़ैल और युवक ने साथ गुजारी रात! वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

girl video viral Viral Viral Girl Videos Viral Video
Advertisment
Advertisment