Advertisment

Viral Dance Video : बच्ची का डांस देख बॉलीवुड सितारे भी हुए दंग, तेजी से हो रहा वायरल

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची ऐसे अंदाज में डांस कर रही है जो अपने आप में हैरान कर देने वाला है. बच्ची का डांस देख एक पल के लिए आप भी चौंक जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में डांस के वीडियो खुब देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कई बार ऐसे डांस के वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन ही नहीं होता है.

Advertisment

दरअसल, हाल ही में एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची ने 'स्त्री 2' के ट्रेंडिंग गाना 'आज की रात' पर बेहतरीन डांस किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. बच्ची के डांस मूव्स इतने सटीक और आकर्षक हैं कि इसे देखकर लोग दंग रह गए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से फैल रहा है, खासकर इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर. 

डांस देख सभी हो गए हैं हैरान

वीडियो में दिखाई दे रही छोटी बच्ची की उम्र लगभग 6-7 साल की प्रतीत होती है, लेकिन उसके डांसिंग स्किल्स किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं हैं. बच्ची ने ‘आज की रात’ गाने के हर बीट पर परफेक्ट मूव्स किए हैं, जिससे यह वीडियो और भी खास बन गया है. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है.

न केवल आम लोग, बल्कि कई सेलेब्रिटी और डांसिंग प्रोफेशनल्स ने भी इस वीडियो की तारीफ की है. वीडियो में बच्ची ने जिस तरह से डांस किया है, वह न केवल उसकी प्रतिभा को दर्शाता है, बल्कि यह भी साबित करता है कि बच्चे आजकल इंटरनेट और सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपनी कला को निखार रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पुलिस के सामने युवती ने कर दी ऐसे हरकत...देख लोग हुए हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो 

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने बच्ची के डांस की खूब सराहना की है. एक यूजर ने लिखा, "इस बच्ची ने तो बड़े-बड़ों को मात दे दी है. इतना बेहतरीन डांस मैंने पहले कभी नहीं देखा." वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, "ये बच्ची भविष्य की डांसिंग स्टार है. इसे अभी से किसी डांस शो में हिस्सा लेना चाहिए. वीडियो की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में यह बच्ची सोशल मीडिया की नई सनसनी बन सकती है. ऐसे वीडियो न केवल बच्चों की कला को प्रोत्साहित करते हैं, बल्कि उन्हें अपनी प्रतिभा को दुनियाभर के सामने लाने का मौका भी देते हैं.

Viral dance Viral Video Dance Video Viral Dance Video
Advertisment