Advertisment

Viral Video : थूक लगाकर युवक ने किया घिनौना काम, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जो अपने आप में हैरान करने वाली है. यहां एक सैलून संचालक ने अपने ग्राहक के साथ बेहद घिनौनी हरकत की है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जो अपने आप में हैरान करने वाली है. यहां एक सैलून संचालक ने अपने ग्राहक के साथ बेहद घिनौनी हरकत की है. नाई ने अपने ग्राहक के चेहरे पर थूक कर मसाज की. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नाई अपने ग्राहक के साथ बदतमीजी करता नजर आ रहा है. नाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई है. 

Advertisment

थूक लगाकर किया फेस मसाज

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स आराम से बैठकर अपने चेहरे पर मसाज कर रहा है. इस दौरान नाई पानी की जगह थूक लेता है और बैठे हुए शख्स के मुंह में लगाने लगता है. दावा किया जा रहा है कि यह घटना कन्नौज के तालग्राम नगर के एक सैलून में हुई. 

Advertisment

हालांकि हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. इस वीडियो को देखने के लोगों ने यूपी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है. 

ये भी पढ़ें-  'बंबई का इतना बड़ा केला...' जब गेस्ट और न्यूज एंकर के बीच हुई Size पर डिबेट!

Advertisment

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है. पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. यूपी की राजधानी लखनऊ के गोल्फ सिटी इलाके में एक नाई ने ग्राहक के चेहरे पर थूककर मसाज की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! 57 की उम्र ऐसी Hotness, आखिर कौन है ये महिला?

Viral News Uttar Pradesh kannauj Viral Video
Advertisment
Advertisment