Advertisment

Viral Wildlife Video : दिनदहाड़े भालू ने महिला को कर लिया किडनैप, देखते रह गए लोग!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते है, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral News Today

भालू का किडनैपिंग (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते है, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद दिमाग हिल जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक भालू एक महिला को उठाकर ले जाता है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना का वीडियो देखने के बाद सभी ने हैरानी जताई है.

आखिर क्यों खड़ी रहती हैं गाड़ियां?

वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल के बीच में कई गाड़ियां खड़ी हैं. इसी दौरान एक सफेद रंग की सडान कार आकर रुकती है. ये समझ नहीं आया कि ये गाड़ियां क्यों रुकी हैं. इस दौरान कार चला रही महिला कार से बाहर निकलती है और वह बाहर जाकर दूसरी तरफ की कार का गेट खोलती है.

अचानक भालू कर देता है अटैक

वह किसी से बात कर रही है. तभी भालू हमला कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू तेजी से आता है और उसे उठाकर चला जाता है. इस दौरान पीछे की कार में बैठा शख्स तेजी से बाहर निकलता है और भालू की ओर दौड़ता है. आगे क्या होगा पता नहीं. ये वीडियो कहां का है ये पता नहीं चल पाया है. हालांकि, ये कह सकते हैं कि भालू महिला को घायल कर दिया होगा.

ये भी पढ़ें- गजब भई! बीच रोड़ युवक ने पुलिस की लगा दी जबरदस्त क्लास...फिर जो हुआ

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. क्स यूजर ने लिखा कि सबसे बड़ी मूर्खता यह है कि आप जंगल की सड़कों पर गाड़ी चला रहे हैं और आप बाहर निकल रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि उस महिला को कुछ नहीं होगा. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में तो इतनी समझ नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- रुकिए और ये वीडियो देखिए, नहीं तो हो जाएंगे आप भी स्कैम का शिकार!

Viral Wildlife Video Wildlife Video Wildlife Video Today Bear Attack Viral Bear Attack Video Wildlife Video Viral
Advertisment
Advertisment