Advertisment

Bhabhi ka Dance Video : लोटा पर चढ़कर भाभी का गजब का डांस, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहा हूं, जो वाकई चौंकाने वाला है.

Advertisment

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला को दो लोटे के ऊपर संतुलन बनाए रखते हुए डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस यूनिक आर्ट के प्रदर्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वीडियो में दिख रही महिला, जिसे लोग प्यार से "भाभी" कह रहे हैं.  

 

लोटे के ऊपर भाभी का डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने न केवल दो लोटे के ऊपर अपना संतुलन बनाया हुआ है बल्कि अपने सिर के ऊपर एक पानी की बोतल और एक गिलास भी रखा हुआ है. यह सब करते हुए, वह पूरी मस्ती के साथ डांस कर रही हैं. जिस सहजता और आत्मविश्वास के साथ वह यह सब कर रही हैं, वह वाकई में काबिले तारीफ है.

ये भी पढ़ें- स्पाइडर ऐसे करते हैं अपना शिकार, देख नहीं होगा आपको यकीन!

भाभी का डांस देख हैरान है लोग

वीडियो की शुरुआत में भाभी को धीरे-धीरे लोटे के ऊपर चढ़ते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वह धीरे-धीरे अपने सिर के ऊपर बोतल और गिलास को बैलेंस करती हैं और फिर डांस करना शुरू करती हैं. जैसे-जैसे वह अपने कदम बढ़ाती हैं, उनके चेहरे पर आत्मविश्वास की झलक साफ नजर आती है. उनके डांस मूव्स और संतुलन के बीच तालमेल अद्भुत है और यही वजह है कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और भाभी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कई लोगों ने इसे भारतीय गृहणियों की कला और उनके नृत्य कौशल का बेहतरीन उदाहरण बताया है. कुछ लोगों ने भाभी की कला की तुलना प्रोफेशनल डांसर्स से भी की है, और कहा है कि जिस तरह से उन्होंने संतुलन बनाकर डांस किया है, वह प्रोफेशनल्स के लिए भी चुनौतीपूर्ण होता है. वीडियो के कमेंट्स सेक्शन में लोग भाभी की तारीफ कर रहे हैं और कुछ ने इसे 'असली देशी टैलेंट' करार दिया है.

Bhabhi Viral News Viral Bhabhi Dance Video Bhabhi dance video Dance Video Bhabhi Dance
Advertisment
Advertisment