Advertisment

Viral Video : iPhone 16 के साथ हुआ बड़ा हादसा, अनबॉक्सिंग के दौरान कंट्रोल नहीं कर पाया युवक!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक मॉल के अंदर iPhone 16 की अनबॉक्सिंग करते हुए नजर आता है. यह वीडियो न केवल मजेदार है, बल्कि इसे देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral News

वायरल वीडियो (X)

Advertisment


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक मॉल के अंदर iPhone 16 की अनबॉक्सिंग करते हुए नजर आता है. यह वीडियो न केवल मजेदार है, बल्कि इसे देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं. दरअसल, वीडियो में दिखाया गया है कि युवक मॉल की रेलिंग के किनारे खड़ा होकर अपने नए iPhone 16 की अनबॉक्सिंग कर रहा होता है. युवक अपने फोन के अनबॉक्सिंग का वीडियो बना रहा होता है, ताकि अपने फॉलोअर्स को वह अपने नए फोन का अनुभव दिखा सके.

कई माले से फोन नीचे गिर जाता है

अनबॉक्सिंग करते समय युवक जैसे ही iPhone को बॉक्स से निकालता है, वह गलती से उसका फोन हाथ से फिसल जाता है और सीधे मॉल के कई तलों नीचे जा गिरता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फोन रेलिंग के किनारे से नीचे की ओर गिरता है और पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो जाता है.

यह नजारा देखकर न केवल युवक बल्कि वहां मौजूद अन्य लोग भी सकते में आ जाते हैं. युवक तेजी से नीचे की ओर भागता है. युवक तेजी से नीचे जाता है और देखता है कि फोन स्थिति काफी ठीक है. हालांकि, फोन की कंडीशन को देख कह सकते हैं कि ये वीडियो पूरी तरह से प्रैंक वीडियो था. 

ये भी पढ़ें- सड़क किनारे डांस करती लड़की का वीडियो वायरल, देखें VIDEO

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग युवक की गलती पर हंस रहे हैं, तो कुछ इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि iPhone की कीमत को देखते हुए उसे संभालकर रखना कितना जरूरी है.

वहीं कुछ लोग इसे एक चेतावनी के तौर पर देख रहे हैं कि महंगे फोन की अनबॉक्सिंग करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए. तो कुछ लोगों ने कहा कि मैंने तो कहा था कि ये पूरी तरह से फेक वीडियो है.  बता दें कि iPhone 16, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है, बाजार में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment