Advertisment

viral video : 'तुम यहां नहीं आओगे....बिहारी', बंगाल में बिहारियों पर छाया संकट!

क्या अब बिहारियों के लिए बंगाल जाना गुनाह साबित होगा? क्या बंगाल अब बिहारियों के लिए सुरक्षित नहीं है? क्या बंगाल में बिहारियों का अपमान होगा? ऐसे कई सवाल हैं जो मौजूदा ममता सरकार के सामने खड़े हैं

author-image
Ravi Prashant
New Update
bihari student beaten bengal

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

क्या अब बिहारियों के लिए बंगाल जाना गुनाह साबित होगा? क्या बंगाल अब बिहारियों के लिए सुरक्षित नहीं है? क्या बंगाल में बिहारियों का अपमान होगा? ऐसे कई सवाल हैं जो मौजूदा ममता सरकार के सामने खड़े हैं. आप सोच रहे होंगे कि ये सवाल अचानक ममता बर्नाजी से क्यों पूछा जाना चाहिए. दरअसल, पश्चिम बंगाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बिहारियों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. अगर आप बिहार से हैं तो वीडियो देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है.

कहां से आए हो?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शख्स कमरे में दाखिल होते हैं. कमरे के अंदर देखा जा सकता है कि दो युवक आराम से सो रहे हैं. इस दौरान अंदर आया शख्स बंगाली भाषा में बात करने लगता है. वो पूछते हैं कहां से आये हो?

परीक्षा देने गए युवकों की पिटाई

सो रहे दोनों युवक जाग जाते हैं और समझने की कोशिश करते हैं कि अंदर आया हुआ व्यक्ति क्या कहना चाहता है? वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों युवक बंगाली भाषा नहीं समझ पा रहे हैं. हालांकि, शख्स के साथ मौजूद एक आदमी समझाते हुए पूछता है कि कहां से आए हो? इस पर युवक जवाब देता है कि हम बिहार से आये हैं. यहां परीक्षा देने आये हैं. सिलीगुड़ी में फिजिकल है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंदर आया शख्स उन दोनों पर चिल्लाता है और डराता है. यहां तक उठक-बैठक करवाता है.

शख्स धमकी देते हुए कहता है कि तुम दोबारा यहां नहीं आओगे.  यानी आप समझ सकते हैं कि वीडियो में दिख रहे शख्स को बिहारियों के बंगाल आने से दिक्कत है. वीडियो में शख्स काफी देर तक धमकाता भी है और पीटता भी है. इस वायरल वीडियो को लेकर बिहार कई नेताओं ने आपत्ति जताई है. 

Viral News Viral Video Bihar RJD West Bengal tmc Chief Minister Mamta Banerjee
Advertisment
Advertisment