Advertisment

Viral Video : दहल गया दिल भाई साहेब! एक साथ कई लोगों के ऊपर चढ़ाई बाइक, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कई बार अनोखा स्टंट या खतरनाक करतब भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral bike video

वायरल बाइक वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कई बार अनोखा स्टंट या खतरनाक करतब भी देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक युवक बाइक चलाते हुए कई युवकों के ऊपर से गुजरता दिखाई दे रहा है.यह वीडियो किसी सर्कस या स्टंट शो का हिस्सा लग रहा है, जिसमें इस खतरनाक करतब को अंजाम दिया जा रहा है.

Advertisment

क्या है वीडियो में?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाइन में कई युवक जमीन पर लेटे हुए हैं.इन युवकों के ऊपर से एक युवक बेहद तेज गति से बाइक चलाते हुए गुजरता है.यह स्टंट बेहद खतरनाक प्रतीत हो रहा है, क्योंकि युवक बाइक को संतुलन में रखते हुए इन युवकों के ऊपर से गुजरता है.हालांकि वीडियो में यह साफ नहीं है कि स्टंट को अंजाम देने के दौरान किसी को चोट लगी है या नहीं, लेकिन इस तरह के स्टंट के खतरे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

सर्कस या स्टंट शो का हिस्सा?

Advertisment

वीडियो में दिखाई देने वाला यह दृश्य किसी सर्कस या स्टंट शो का हिस्सा लगता है, जहां पर इस प्रकार के खतरनाक करतब किए जाते हैं.हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह कहां का है और किसने इसे अंजाम दिया.इस तरह के स्टंट शो में अक्सर पेशेवर स्टंटमैन होते हैं जो बेहद कठिन और खतरनाक करतब करते हैं, लेकिन फिर भी दर्शकों के लिए इसे मनोरंजन के रूप में पेश किया जाता है.

स्टंट की खतरनाक प्रकृति

इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस प्रकार के स्टंट काफी जोखिम भरे होते हैं.एक छोटी सी गलती कई लोगों की जान खतरे में डाल सकती है.ऐसे खतरनाक स्टंट को पेशेवर लोगों द्वारा ही अंजाम दिया जाता है, जो इसके लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित होते हैं.आम जनता को ऐसे स्टंट से दूर रहना चाहिए और किसी भी प्रकार से इन्हें कॉपी करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.

Advertisment

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

Advertisment

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं.कुछ लोग इसे अद्भुत मान रहे हैं तो कुछ इस स्टंट को बेहद खतरनाक बताते हुए इसकी निंदा कर रहे हैं. इस तरह के स्टंट और उनके खतरों को ध्यान में रखते हुए, जरूरी है कि आम जनता इनसे दूर रहे और मनोरंजन के लिए भी केवल पेशेवर स्टंट शो को ही देखे.

Viral Viral News action stunts Stunt Viral Video
Advertisment
Advertisment