Advertisment

Viral Video : बाबा रे बाबा! बाहुबली बनने के चक्कर में एक शख्स को पूरी दुनिया में होना पड़ा शर्मिंदा,

आजकल सोशल मीडिया पर अपनी ताकत और स्टंट दिखाने का एक नया ट्रेंड बन गया है. लोग तरह-तरह के खतरनाक स्टंट करके खुद को दूसरों से अलग साबित करने की कोशिश करते हैं. कभी कोई बाइक पर करतब दिखाता है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
bike stunt video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

आजकल सोशल मीडिया पर अपनी ताकत और स्टंट दिखाने का एक नया ट्रेंड बन गया है. लोग तरह-तरह के खतरनाक स्टंट करके खुद को दूसरों से अलग साबित करने की कोशिश करते हैं. कभी कोई बाइक पर करतब दिखाता है, तो कभी कोई ऊंची इमारत से कूदने की हिम्मत करता है. मगर, हर बार ये स्टंट सफल हों, ऐसा जरूरी नहीं है. कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो खतरनाक साबित होती हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की, लेकिन परिणाम उसके बिल्कुल विपरीत निकला.

Advertisment

ताकत दिखाने की कोशिश ने बनाया मजाक

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति बाहुबली की तरह अपनी ताकत का प्रदर्शन करना चाहता है. उसने सोचा कि वह अपनी पीठ पर बाइक उठाकर कुछ अलग कर दिखाएगा और यह स्टंट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा. इसके लिए उसने कैमरा भी सेट किया और पूरी तैयारी कर ली. वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति बाइक को अपनी पीठ पर उठाने की कोशिश करता है, लेकिन जैसे ही उसने बाइक को उठाना शुरू किया, उसका संतुलन बिगड़ गया और वह खुद ही बाइक के नीचे दब गया. 

पत्नी ने बचाई जान

Advertisment

जब वह व्यक्ति बाइक के नीचे दब गया, तो वह दर्द से तड़पने लगा. उसकी चीखें सुनकर उसकी पत्नी भागी-भागी आई और उसने तुरंत बाइक को हटाया. उसकी मदद से व्यक्ति बाइक के नीचे से निकल पाया. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि अगर उसकी पत्नी समय पर न आती, तो स्थिति और गंभीर हो सकती थी. यह घटना लोगों के लिए एक चेतावनी के रूप में सामने आई है कि बिना तैयारी और सावधानी के ऐसे खतरनाक स्टंट नहीं करने चाहिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- दहल गया दिल भाई साहेब! एक साथ कई लोगों के ऊपर चढ़ाई बाइक, देखें वीडियो!

लोगों की प्रतिक्रियाएं और सबक

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स और व्यूज मिल रहे हैं. कई यूजर्स ने इस घटना पर मजाकिया टिप्पणियां की हैं. एक यूजर ने लिखा, "ऐसी ताकत पहले कभी नहीं देखी," तो दूसरे ने कहा, "बहुत खतरनाक पावर है इसके पास." हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को यह भी समझ आ रहा है कि बिना सोचे-समझे स्टंट करना कितना खतरनाक हो सकता है. यह वीडियो उन सभी लोगों के लिए एक सबक है, जो सिर्फ सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालते हैं. ऐसे स्टंट करने से पहले सुरक्षा के सभी उपाय करने चाहिए, वरना जान के लाले भी पड़ सकते हैं.

Viral News dangerous bike stunts Insta Reel Bike stunt Bike Stunt Viral Video Bike Stunt Video Bike stunt Sitapur Bike Stunt Video Viral Video
Advertisment
Advertisment