Advertisment

Viral Dance Video : चलती ट्रेन में लड़कियों का बोल्ड डांस, देख झुक जाएंगी शर्म से नजर!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि लड़कियों का एक ग्रुप डांस कर रहा है. ये डांस काफी वायरल है, जो ट्रेन के अंदर किया गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ डांस के वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हैरान हो जाएंगे, दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवतियों का एक ग्रुप चलती ट्रेन के अंदर डांस करता नजर आ रहा है. 

Advertisment

कभी सोकर तो कभी झुलते हुए करती हैं डांस

यह वीडियो अपने हॉट और सेक्सी पोज़ की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लड़कियां अलग-अलग बर्थ और सीटों पर खड़े होकर और कुछ सो कर डांस कर रही हैं, जिसमें कई शानदार और बोल्ड मूव्स देखने को मिलते हैं. उनकी डांसिंग स्टाइल ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और इसे सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खुब देखा जा रहा है. 

बोल्ड डांस का तड़का

Advertisment

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती ट्रेन की सीट पर लेटकर डांस कर रही है, तो वहीं दूसरी बर्थ को पकड़कर झूलती हुई डांस मूव्स कर रही है. डांस करते हुए लड़कियों की पोज और मूव्स में बोल्डनेस और सेक्सीनेस का तड़का भी लगाया गया है, जिससे यह वीडियो और भी वायरल हो गया है.

Advertisment

दिलचस्प बात यह है कि पूरे वीडियो में इन युवतियों के अलावा ट्रेन में कोई अन्य यात्री नजर नहीं आ रहा है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह डांस अकेलेपन का फायदा उठाते हुए किया गया है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! छोटी बच्ची ने सांप को दिया डरा, जान बचाकर भागने पर हुआ मजबूर

डांस देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

हालांकि, वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसे मनोरंजन के रूप में देख रहे हैं और युवतियों के डांसिंग टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कई लोग इस तरह के व्यवहार को अस्वीकार्य मान रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ट्रेन जैसे सार्वजनिक स्थानों पर इस प्रकार का डांस करना सुरक्षा के लिहाज से भी खतरनाक हो सकता है, जबकि अन्य इसे सार्वजनिक संपत्ति का गलत इस्तेमाल मान रहे हैं. कुछ लोगों ने युवतियों की डांस देख जमकर तारीफ की है. 

Viral Viral News Dance Video Viral Dance Video girl viral dance video
Advertisment
Advertisment