Advertisment

Viral Video : ट्रेन के सामने कर रहे थे मौज-मस्ती, मौके पर हुई मौत, वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल!

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक रेल ट्रैक पर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ युवक ट्रैक पर खड़े होकर तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन को सामने से देख रहे होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
train accident video viral

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक रेल ट्रैक पर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ युवक ट्रैक पर खड़े होकर तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन को सामने से देख रहे होते हैं. उनकी हरकतें बेहद खतरनाक और लापरवाही भरी थीं. युवक ट्रेन के सामने खड़े होकर टीज करते हुए अपने हाथों को लहरा रहे थे और चिल्ला रहे थे.

टीज करने का मिला फल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रेन बेहद तेज गति से उनकी ओर बढ़ रही थी, लेकिन इसके बावजूद भी युवक अपनी जगह से हटने का नाम नहीं ले रहे थे. जैसे ही ट्रेन और ज्यादा नजदीक आई, तभी सभी युवक अचानक से ट्रैक से हट गए और ट्रैक के साइड में खड़े होकर चिल्लाने लगे. हालांकि, यह खतरनाक खेल यहीं खत्म नहीं हुआ. इसी बीच एक युवक ट्रेन से टकरा जाता है.

ये भी पढ़ें- रील बनाने के लिए युवक ट्रेन के सामने हुआ खड़ा, देख वीडियो हिल जाएग दिमाग!

युवक की हो जाती है मौत

वीडियो में युवक के ट्रेन से टकराते ही उसे जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है. हादसा इतना दर्दनाक था कि देखकर ही समझ में आ जाता है कि उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई होगी. घटना के बाद वहां मौजूद बाकी युवकों की स्थिति दहशत भरी थी. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस खतरनाक और गैर जिम्मेदाराना हरकत की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सच कह रहे हैं नहीं होगा यकीन...' आसमान से युवक के लिए मिला का मौत का पैगाम!

आए दिन होती हैं ऐसी घटनाएं

यह घटना इस बात का प्रमाण है कि सोशल मीडिया पर स्टंट और वीडियो बनाने की होड़ में कुछ लोग अपनी जान को दांव पर लगा देते हैं. रेलवे ट्रैक पर स्टंट करने का ये चलन न केवल गैरकानूनी है, बल्कि अत्यंत जानलेवा भी है. रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कई बार चेतावनी जारी करता रहता है, लेकिन फिर भी इस तरह की लापरवाह हरकतें सामने आती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा ऐसा निकाह! अचानक न‍िकले मुस्‍ल‍िम दूल्‍हे के आंसू, फिर जो हुआ देखकर हो जाएंगे हैरान

Viral News Viral Video Viral Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment