Advertisment

Dulhan Viral Video: पंडित जी पढ़ रहे थे मंत्र, तभी दुल्हन ने किया ऐसा ‘कांड’, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

Marriage Viral Video: शादी का माहौल था. मंडप सजा हुआ था. पंडित जी मंत्र पड़ रहे थे. वो दूल्हा-दुल्हन के गठबंधन कराने की प्रक्रिया को निभा रहे थे. तभी दुल्हन ने किया ऐसा कांड किया, जिसे देखकर मौके पर मौजूद लोगों की हंसी छूट गई.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Dulha Dulhan ka Video

शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन (Image: Instagram/@jaygogadecoration9094)

Marriage Viral Video: शादी का माहौल था. मंडप सजा हुआ था. पंडित जी मंत्र पढ़ रहे थे. वो दूल्हा-दुल्हन के गठबंधन कराने की प्रक्रिया को निभा रहे थे. तभी दुल्हन ने किया ऐसा 'कांड' किया, जिसे देखकर मौके पर मौजूद लोगों की हंसी छूट गई. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. 

Advertisment

शादी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखता है कि शादी के मंडप में जब दुल्हन को दूल्हे का हाथ पकड़ना था, तब वो पंडित जी का हाथ थाम लेती है. तभी पंडित जी दुल्हन को टोकते हुए कहते हैं कि मेरा नहीं, दूल्हे का हाथ पकड़ना है. इसके बाद दुल्हन के चेहरे पर हंसी छूट जाती है. वहीं मौके पर मौजूद अन्य लोग भी हंसने लगते हैं.

यहां देखें- दुल्हन का वायरल वीडियो

खुशनुमा हो गया मंडप में माहौल

शादी के दौरान विधियों के बीच कई बार लोग कंफ्यूज हो जाते हैं. ऐसा ही उस दुल्हन के साथ हुआ. हालांकि उसके इस कंफ्यूजन की वजह से शादी के मंडप में खुशनुमा माहौल जरूर हो गया. वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि पंडित जी दूल्हा-दुल्हन का गठबंधन करा रहे हैं. तभी वो दुल्हन की ओर हाथ बढ़ा कर कुछ इशारा करते हैं, जिसे दुल्हन समझ नहीं पाती है और पंडित जी का हाथ थाम लेती है. इस पर पंडित जी हंसने लगते हैं और कहते हैं कि दूल्हे के हाथ में हाथ दीजिए. दुल्हन भी बेचारी शर्माने लगती है और हंसने लगती है. यह वीडियो आपको बहुत पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें: Viral Video: शख्स की यमराज को चुनौती, जान जोखिम में डाल बिजली खंभे से किया खतरनाक स्टंट, लोग हैरान!

वीडियो पर लोगों ने क्या कहा

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को जय गोगा डेकोरेशन नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से अबतक वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लाइक्स, कमेंट्स और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वीडियो पर नेटीजंस ने कई मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में दूल्हे को सतर्क किया. उसने लिखा, ‘सतर्क रहना भाई, किसी को हाथ आगे मत बढ़ाने देना.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पंडित जी भी खुश हो गए’.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Rajasthan: भारी बारिश से भरभराकर गिरा 2 मंजिला मकान, ताश के पत्तों की तरह यूं ढह गई बिल्डिंग, देखें Video

marriage video Social Media dulha dulhan fight Viral Video Instagram Viral Video Instagram Reels वायरल instagram reels viral website Marriage Video Viral marriage
Advertisment
Advertisment