Advertisment

Viral Video : बहन के लिए भाई बना बाहुबली, देख लोगों ने पकड़ लिया सिर

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक छोटा बच्चा सबको हैरान कर रहा है. वीडियो में बच्चे का कारनामा देखकर आप चौंक जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (Social Media)

शल मीडिया पर कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके सात एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में दिल को छू लेने वाला है. दरअसल, एक सामने आया है, जिसमें एक छोटे बच्चे की बहादुरी और अपनी बहन के प्रति उसके कर्तव्य को दर्शाया गया है. इस तरह की घटनाएं न केवल हमारे दिल को छूती हैं बल्कि हमें मानवता की असली तस्वीर दिखाती हैं. 

Advertisment

जब भाई बहन के लिए बना बाहुबली

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा अपनी बहन को अपने कांधे पर बैठाकर बाढ़ के पानी में डूबे सड़क को पार कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटे बच्चे की बहन स्कूल यूनिफॉर्म में होती है, जिसके कारण भाई ये फैसला करता है कि बहन को अपने कंधे पर बैठाकर सड़क को पार कराएगा. यह दृश्य किसी भी व्यक्ति को भावुक कर सकता है, खासकर जब हम समझते हैं कि यह बच्चा खुद भी मुश्किल में है लेकिन फिर भी बहन के लिए खड़ा रहता है. 

ये भी पढ़ें- ये पांच खतरनाक देश, जहां जाने से कांपती है रूह!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने के बाद, लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. कई लोग बच्चे की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं और उसके साहस को सलाम कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस घटना पर चिंता भी जता रहे हैं कि छोटे बच्चों को ऐसे खतरनाक स्थितियों में नहीं होना चाहिए, उनके माता-पिता कहां है? एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि भाई और बहन की जोड़ी ऐसे ही होती हैं. एक यूजर ने लिखा कि सच में इस वीडियो को देखने के बाद मुझे अपना बचपन याद आ गया है. 

ये भी पढ़ें-  भगवान ऐसी सुबह किसी को न दे...रोती हुई महिला का वीडियो वायरल

Viral Viral News Brother Sister Viral Video love
Advertisment
Advertisment