Advertisment

Viral Video : चाकू की नोक पर युवक ने किया ऐसा काम, देख वीडियो दहल जाएगा दिल!

सोशल मीडिया पर एक बेहद खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो कार सवारों के बीच शुरू हुई बहस अचानक जानलेवा हादसे में बदल जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक चाकू लेकर दूसरी कार सवार की गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
car accident video

कार एक्सीडेंट वीडियो वायरल (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक बेहद खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो कार सवारों के बीच शुरू हुई बहस अचानक जानलेवा हादसे में बदल जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक चाकू लेकर दूसरी कार सवार की गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन मामला इतना बढ़ जाता है कि उसे कार से टक्कर मारकर उड़ा दिया जाता है. यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है और इसे देखकर हर कोई हैरान है.

कार ने मारी जोरदार टक्कर

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक सड़क पर चाकू लिए दूसरी कार के सामने खड़ा हो जाता है. बताया जा रहा है कि दोनों कार सवारों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके बाद एक पक्ष ने चाकू लेकर दूसरे को डराने का प्रयास किया. युवक ने चाकू से कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी चालक ने बिना रुके युवक को कार से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चाकू लिए युवक हवा में उड़ गया और सड़क पर गिर पड़ा.

ये भी पढ़ें- लड़की देखते ही युवक ने बीच सड़क उतार दी शर्ट, फिर शुरू हुआ असली ड्रामा

देख लोग गए सहम

वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि टक्कर के बाद वहां मौजूद लोग घबरा जाते हैं. यह पूरी घटना कुछ ही सेकंड्स में हो जाती है. टक्कर के बाद युवक की हालत कैसी है, यह वीडियो में स्पष्ट नहीं है, लेकिन उसकी चोटें गंभीर होने की संभावना जताई जा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोग विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'सच कह रहे हैं नहीं होगा यकीन...' आसमान से युवक के लिए मिला का मौत का पैगाम!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

कई लोग इस तरह की हिंसक प्रतिक्रिया को गैरजरूरी मान रहे हैं और कह रहे हैं कि झगड़े को सुलझाने के बजाय कानून को अपने हाथ में लेना खतरनाक हो सकता है. वहीं, कुछ लोग चाकू लेकर हमला करने वाले युवक को भी दोषी ठहरा रहे हैं, क्योंकि उसकी आक्रामकता ने मामले को हिंसक रूप दे दिया.

ये भी पढ़ें- गजब भई! सामने आई AC स्लीपर वंदे भारत एक्सप्रेस की लुक, डिजाइन में बुलेट ट्रेन भी हो जाएगी फेल

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment