Advertisment

मेंढक के लिए बिल्ली ने सांप से लड़ी जंग, देख किसी को नहीं हुआ यकीन

एक वीडियो सामने आया है जिसमें मेंढक की मौत लिखी होती है लेकिन ऐन वक्त पर एक बिल्ली आकर उसकी जान बचा लेती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
newsnation desk
एडिट
New Update
Cat saved frog from snake attack

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अविश्वसनीय घटना को कैद किया गया है. इस वीडियो में एक मेंढक की जिंदगी दांव पर थी, लेकिन उसे एक अनपेक्षित नायक ने बचा लिया. इस वीडियो ने लाखों दर्शकों का ध्यान खींचा और तेजी से चर्चा का विषय बन गया. वैसे तो सोशल मीडिया पर हर अलग-अलग वीडियो देखने को मिलते रहते हैं लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? 

Advertisment

मेंढक के लिए बनती है बिल्ली देवदूत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप, मेंढक का शिकार करने की कोशिश कर रहा है. सांप धीरे-धीरे मेंढक की ओर बढ़ता है, लेकिन तभी एक बड़ी बिल्ली अचानक से एंट्री मारती है. बिल्ली तुरंत सांप के ऊपर हमला कर देती है और मेंढक को बचा लेती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो मेढक की जाने जाने वाली ही होती है लेकिन तभी बिल्ली देवदूत बनकर सामने आ जाती है. 

ये भी पढ़ें- भगवान ऐसी सुबह किसी को न दे...रोती हुई महिला का वीडियो वायरल

वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन

 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को लेकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इसे प्रकृति की अनोखी घटना करार दिया, तो कुछ ने इसे एक बहादुर बिल्ली की कहानी के रूप में देखा है. कुछ लोगों ने कहा कि सच में इस तरह के वीडियो देखने को नहीं मिलता है लेकिन ये वाकई हैरान करने वाला है.  प्राकृतिक जीवविज्ञान विशेषज्ञों का कहना है कि ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब एक बिल्ली किसी सांप पर हमला करके मेंढक को बचाती है. यह घटना दर्शाती है कि जानवरों के बीच भी अनपेक्षित रिश्ते और व्यवहार हो सकते हैं. 

 

snake video trending Viral News Frog Video Viral viral cat video snake video viral today snake video Cat Video Viral snake video Viral Video snake videos snake video viral
Advertisment
Advertisment