Advertisment

Cat Vs Snake Fight : बिल्ली के सामने होए-होए रोने लगा सांप, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बिल्ली एक सांप की खटिया खड़ी कर देती है. सांप को अंदाजा ही नहीं होता है कि बिल्ली इतनी खतरनाक हो सकती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (IG)



सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो आते रहते हैं. कई बार कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता. अगर हम आपसे कहें कि एक बिल्ली कोबरा का जीना मुश्किल कर सकती है, तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए क्या आपको लगेगा कि बिल्ली सांप को परेशान कर सकती है? ये एक भ्रम है, ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो सकता है. एक पल के लिए विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन इस वायरल वीडियो ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisment

आखिर हार मान जाता है सांप

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली और सांप के बीच की रोमांचक भिड़ंत को देखा जा सकता है. यह वीडियो दर्शाता है कि कभी-कभी छोटे और मासूम दिखने वाले जानवर भी जबरदस्त हिम्मत और साहस का प्रदर्शन कर सकते हैं.

यहां सारा गेम ही उल्टा हो जाता है

वीडियो की शुरुआत में बिल्ली को आराम करते हुए देखा जा सकता है. वह बिल्ली शांत और अपने में मग्न दिखाई देती है. लेकिन इस दौरान अचानक एक सांप की एंट्री होती है. सांप धीरे-धीरे बिल्ली की ओर बढ़ता है और उस पर हमला करने की कोशिश करता है. लेकिन यहां तो खेल ही सारा उल्टा पड़ गया. बिल्ली न केवल सांप के हमले को नाकाम करती है बल्कि वह खुद ही सांप पर हमलावर हो जाती है.

ये भी पढ़ें- सड़क पर अर्धनग्न हालत में मिली महिला, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो में बिल्ली की हिम्मत और अटैकिंग पावर देखने लायक है. सांप जो कि प्राकृतिक रूप से एक खतरनाक शिकारी माना जाता है, उसे बिल्ली के सामने अपने कदम पीछे खींचने पर मजबूर होना पड़ता है. बिल्ली ने सांप को मार-मारकर ऐसा भगा दिया कि वह दोबारा हमला करने की हिम्मत नहीं कर पाया.

Advertisment

यह घटना एक बार फिर यह साबित करती है कि परिस्थिति चाहे कैसी भी हो, साहस और आत्मविश्वास से हर चुनौती का सामना किया जा सकता है. वीडियो को देख लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप ये क्यों भूल रहे हैं, बिल्ली बाघों की प्रजाति से संबंध रखती है तो वो खतरनाक भी साबित हो सकती है. एक यूजर ने लिखा कि हमने तो अक्सर देखा है कि बिल्लियों के सामने सांप भाग जाते हैं.

snake video trending Cat Snake Fight Video snake video Cat Video viral cat video cat snake fight snake videos snake video viral
Advertisment
Advertisment