Advertisment

Head On CCTV : पाकिस्तान में लड़कियों के सिर पर बांधे जा रहे हैं सीसीटीवी, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की ने कुछ ऐसा किया है जो अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की ने अपने सिर के ऊपर सीसीटीवी लगा रखा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Head On CCTV

पाकिस्तानी गर्ल वायरल वीडियो (X)

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी युवती अपने सिर पर सीसीटीवी कैमरा बांधे हुए दिखाई देती है. वीडियो में एक रिपोर्टर उस युवती से पूछता है कि उसने अपने सिर पर सीसीटीवी क्यों बांधा है, जिसका जवाब सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं. युवती बताती है कि उसके वालिद साहब ने उसके सिर पर यह कैमरा सुरक्षा की दृष्टि से बांधा है.

Advertisment

आखिर युवती ने क्यों सेट किया सीसीटीवी?

युवती का कहना है कि वह कराची में रहती है, जहां पर बेटियों की सुरक्षा को लेकर गंभीर खतरे बने रहते हैं. वह बताती है कि कराची जैसे शहर में अक्सर ऐसी घटनाएं होती हैं, जहां बेटियों पर हमले हो जाते हैं और कोई सबूत नहीं बचता. ऐसी स्थितियों से बचने के लिए उसके पिता ने यह अनोखा कदम उठाया है, ताकि जब भी वह घर से बाहर निकले, उसके पिता उस पर नज़र रख सकें और कोई अप्रिय घटना घटने पर साक्ष्य मौजूद हो.

क्या में आपके पिता ने किया है सेट?

रिपोर्टर भी युवती की इस बात से आश्चर्यचकित होकर पूछता है कि क्या यह वास्तव में उसके पिता द्वारा किया गया सुरक्षा उपाय है? युवती स्पष्ट करती है कि यह सीसीटीवी कैमरा उसके पिता के कहने पर ही लगाया गया है ताकि वह जहां भी जाए, वे उसकी सुरक्षा सुनिश्चित कर सकें. उसने आगे बताया कि इस कैमरे की फुटेज उसके पिता सीधे देख सकते हैं, जिससे वे हमेशा उस पर नज़र रख सकते हैं और उसे सुरक्षित महसूस करवा सकते हैं.इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाया गया है. साथ ही न्यूज नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ऐसा भी हो सकता है कि ये प्रैंक वीडियो का हिस्सा होगा. 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मारा जाता है एक गरीब इंसान, दिल तोड़ देगा ये वीडियो!

कराची में कानून स्थिति काफी दयनीय

कराची जैसे बड़े शहरों में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के बीच इस तरह की घटना से साफ है कि कई परिवार अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. वीडियो देख लगता है कि कराची में कानून और सुरक्षा का स्तर काफी निचले स्तर पर चली गई है.  यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस अनोखे सुरक्षा उपाय पर मिलेजुले विचार व्यक्त कर रहे हैं.

Advertisment

 

Viral News pakistani girl Viral Video CCTV camera Pakistani case caught on CCTV captured in CCTV CCTV
Advertisment
Advertisment