Advertisment

Jalebi Khalo Bhai : 'जाट गद्दार नहीं होते हैं...' जलेबी खरीदकर युवक ने कांग्रेस को दी नसीहत!

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक ने जलेबी खरीदी है. युवक ने जलेबी को लेकर एक वीडियो बनाया है. वीडियो में युवक को जलेबी दिखाते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Haryana Assembly Election Result

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे लगभग साफ हो गए हैं. हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है, वहीं जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव हुए, जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस ने जीत दर्ज की है. इस विधानचुनाव के दौरान खासकर हरियाणा में जलेबी काफी चर्चा में रही है, जिसे लेकर कई बातें सामने आई हैं. अब बीजेपी जीत गई है तो फिर से जलेबी ट्रेंड में आ गई है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बीजेपी समर्थक ने जलेबी खाकर अपनी खुशी जाहिर की है. 

मैंने जलेबी ले ली है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक, जो मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है. युवक का कहना है कि मैं ऑस्ट्रेलिया में हूं और अपने घर से डेढ़ घंटे की दूरी पर जलेबी लेने आया हूं. युवक का कहना है कि इस वीडियो को हुडा और कांग्रेस समर्थकों को टैग कर दो. युवक आगे कहता है, देखो मैंने जलेबी ले ली है. मैंने कल ही कहा था कि बीजेपी जीत रही है. युवक आगे कहता है कि जाट गद्दार नहीं होता. जाटों ने बीजेपी को सत्ता में लाकर यह साबित कर दिया है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो एक्स यूजर संदीप फोगाट ने अपने हैंडल से पोस्ट की है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई साहेब आपने तो जले पर नमक छिड़क दी है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई ये जलेबी कांग्रेस दफ्तर भिजवा दो. एक यूजर ने लिखा कि मुझे तो पता था कि बीजेपी की जाती होगी. एक यूजर ने लिखा कि भाई मैंने आपकी कल वीडियो देखी तो कसम से कमाल की थी. 

ये भी पढ़ें- BJP की प्रचंड जीत, फिर चला मोदी मैजिक! जानें किन बातों के लिए याद रखा जाएगा ये चुनाव?

बीजेपी को मिली इतनी सीटें

इस खबर के लिखे जाने तक हरियाणा की 90 सीटों में से बीजेपी को 48 सीटें और कांग्रेस को 37 सीटें मिली हैं. हरियाणा में बीजेपी सरकार बना रही है तो वहीं जीत का सपना देख रही कांग्रेस बहुमत से कोसों दूर हो चुकी है. हालांकि, अभी पूरे नतीजे नहीं आए हैं.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस क्यों पड़ गई कमजोर? हार के ये हैं 5 बड़े कारण!

Advertisment
Advertisment