Advertisment

Girl On Rent : लड़की ने शेयर किया पोस्ट, किराये पर लेने का बताया रेट, तेजी से हो रहा वायरल!

एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की ने अपने रेट बताए हैं. अगर आप किसी लड़की को डेटिंग के लिए ले जाना चाहते हैं तो आपको कम से कम 30,000 रुपये देने होंगे।

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral post

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ चौंकाने वाले पोस्ट और वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला पोस्ट इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती ने खुद को किराए पर लेने की अलग-अलग सर्विस के रेट बताए हैं. इस पोस्ट ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है और लोग इसे देखकर दंग रह गए हैं.

Advertisment

युवती ने शेयर किया है रेट लिस्ट

इस पोस्ट में युवती ने अपनी तस्वीर के साथ एक लिस्ट शेयर की है, जिसमें वह अलग-अलग सेवाओं के लिए रेट हैं. पोस्ट के अनुसार, अगर किसी को युवती से दोस्ती करनी है, तो वह 2,000 रुपये खर्च कर सकते हैं. अगर कोई उसे कॉफी डेट पर ले जाना चाहता है, तो इसके लिए 4,000 रुपये देने होंगे, जिसमें चॉकलेट भी शामिल होगी.

इसके अलावा, अगर कोई व्यक्ति युवती को रोमांटिक डिनर पर ले जाना चाहता है, तो इसकी कीमत 2,500 रुपये होगी और इस दौरान फोटो क्लिक करवाने की सुविधा भी मिलेगी, जिसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जा सकता है.

ये भी हैं सुविधाएं

युवती की सेवाएं यहीं खत्म नहीं होतीं. अगर कोई उसे अपने परिवार के साथ कहीं ले जाना चाहता है, तो इसके लिए 2,600 रुपये खर्च करने होंगे. अगर भाई-बहनों के साथ खेलना है, तो इसका शुल्क 8,000 रुपये रखा गया है. इन सेवाओं के अलावा, अगर कोई कपल की तरह बाहर जाना चाहता है, तो इसके लिए 9,000 रुपये का भुगतान करना होगा.

कर सकते हैं दो हफ्ते के लिए डेटिंग

युवती की इस पोस्ट में सबसे दिलचस्प सेवा है, डेटिंग. अगर कोई व्यक्ति युवती के साथ डेट पर जाना चाहता है, तो उसे कम से कम 30,000 रुपये खर्च करने होंगे. इस सेवा में फेसबुक के लिए एक फोटो एल्बम शामिल होगा, जिसमें दोनों हाथ में हाथ डालकर फोटो खिंचवा सकते हैं, जिसे परिवार के सामने दिखाया जा सकता है. साथ ही, फेसबुक पर दो हफ्ते के लिए रिलेशनशिप स्टेटस भी अपडेट किया जा सकता है. हालांकि न्यूज नेशन इस पोस्टी की पुष्टि नहीं करता है. इस खबर के इस पोस्ट के आधार पर बनाया गया है. 

Viral News girl Viral Video
Advertisment
Advertisment