Advertisment

Viral Video : लंदन के मशहूर शेफ ने जब पहनी लूंगी-गंजी, देख आप भी हो जाएंगे हैरान

ब्रिटिश सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन जेम्स रामसे, जो अपने तीखे और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नए अवतार में छाए हुए हैं. एक वायरल वीडियो में गॉर्डन रामसे को दक्षिण भारतीय पारंपरिक लिबास, लुंगी और गंजी में देखा जा सकता है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

ब्रिटिश सेलिब्रिटी शेफ गॉर्डन जेम्स रामसे, जो अपने तीखे और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नए अवतार में छाए हुए हैं. एक वायरल वीडियो में गॉर्डन रामसे को दक्षिण भारतीय पारंपरिक लिबास, लुंगी और गंजी में देखा जा सकता है. उनका यह अंदाज देख हर कोई हैरान है और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भारतीय लुक में दिखे गॉर्डन जेम्स

वीडियो में गॉर्डन न केवल दक्षिण भारतीय लिबास में दिखाई दे रहे हैं, बल्कि वह इस दौरान खाना भी बना रहे हैं. आमतौर पर विदेशी शेफ को वेस्टर्न पहनावे में या शेफ की यूनिफॉर्म में देखा जाता है, लेकिन गॉर्डन ने इस बार कुछ अलग किया है,

जिससे फैंस हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. लोग उनकी इस नई स्टाइलिश लुक की तारीफ कर रहे हैं और उनके भारतीय संस्कृति के प्रति इस दिलचस्पी को सराह रहे हैं.

Advertisment

इंग्लैंड में काफी हैं पॉपूलर

गॉर्डन रामसे, जो ‘हेल्स किचन’ और ‘मास्टरशेफ’ जैसे पॉपुलर शो के होस्ट रह चुके हैं. हमेशा ही खाने और उसे लेकर किए जाने वाले प्रयोगों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने खाना बनाने के साथ-साथ अपने पहनावे में भी एक प्रयोग किया है. लुंगी और गंजी पहनकर उन्होंने जिस अंदाज में खाना बनाया, उसने लोगों का ध्यान खींच लिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- राशन नहीं iPhone 16 के लिए लगी लंबी लाइन, भीड़ देख पकड़ लेंगे माथा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके इस अवतार की जमकर तारीफ की. कुछ लोगों ने इसे रामसे का भारतीय भोजन के प्रति प्रेम बताया तो कुछ ने इसे मनोरंजन का बेहतरीन तरीका करार दिया. यह वीडियो न सिर्फ

भारतीय फैंस के बीच लोकप्रिय हो रहा है, बल्कि अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के बीच भी खूब देखा जा रहा है. गॉर्डन रामसे का यह लुक और वीडियो यह दर्शाता है कि वे सिर्फ एक शानदार शेफ ही नहीं, बल्कि अपनी प्रेजेंटेशन और संस्कृति को समझने की कला में भी माहिर हैं.

ये भी पढ़ें- महज 2 लाख रुपये में बना दिया SP, बिहार से सामने आया हैरान करने वाला कारनामा!

Advertisment

 

Viral News Viral Video Viral news
Advertisment
Advertisment