Advertisment

Pregnant Mahila ka Video : वॉशरूम के अंदर ही होने लगता है बच्चे का जन्म, तेजी से वायरल वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला वॉशरूम में दिखाई देती है और एक चौंकाने वाली स्थिति पैदा कर देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला गर्भवती है और वॉशरूम में कुछ कर रही होती है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह प्रसव के दौरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral prank video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला वॉशरूम में दिखाई देती है और एक चौंकाने वाली स्थिति पैदा कर देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला गर्भवती है और वॉशरूम में कुछ कर रही होती है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह प्रसव के दौरान है. उसकी चीखें सुनकर पास से गुजर रही एक नर्स की नजर उस पर पड़ती है, जिसके बाद नर्स तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़ती है. लेकिन जो कुछ आगे होता है, वह न सिर्फ नर्स बल्कि वीडियो देखने वालों के लिए भी अप्रत्याशित और हास्यास्पद साबित होता है.

वॉशरूम में प्रसव का नाटक

वीडियो में गर्भवती महिला को तेज चीखते हुए दिखाया गया है, जिससे ऐसा लगता है कि वह बच्चे को जन्म देने वाली है. नर्स, जिसे स्थिति गंभीर लगती है, तुरंत मदद के लिए भागती है. वह महिला तक पहुंचने की कोशिश करती है ताकि उसे संभाल सके और कोई अप्रिय घटना न हो. नर्स की तत्परता और स्थिति को गंभीरता से लेने की प्रतिक्रिया स्वाभाविक है, क्योंकि किसी भी मेडिकल प्रोफेशनल के लिए ऐसी परिस्थिति में तुरंत कार्रवाई करना आवश्यक होता है.

ये भी पढ़ें- अरे ये AI Models नहीं.... ये हैं हाफ इंडियन हाफ जापानी लड़कियां, देख उड़ जाएंगे होश!

पूरा मोमेंट हो जाता है फनी

लेकिन जैसे ही नर्स महिला के पास पहुंचती है, सारा दृश्य अचानक से बदल जाता है. दरअसल, यह पूरी घटना एक प्रैंक वीडियो का हिस्सा थी, जिसे महिला ने नर्स को हैरान करने के लिए प्लान किया था. महिला प्रसव नहीं कर रही थी, बल्कि वह सिर्फ प्रैंक कर रही थी और यह सब कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा था. नर्स, जो इस गंभीर स्थिति को संभालने के लिए भागी थी, इस मजाक को देखकर एक पल के लिए शॉक्ड हो जाती है. हालांकि कुछ ही समय में वह समझ जाती है कि यह एक प्रैंक था और पूरा मोमेंट फनी हो जाता है.

ये भी पढ़ें- गजब भाई साहेब! ऐसा दिखता है मंगल ग्रह, NASA ने जारी किया वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

इस प्रैंक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जहां कुछ इसे मजेदार और क्रिएटिव मान रहे हैं. वहीं कुछ ने इस तरह के मजाक को नर्स और स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति असंवेदनशील बताया है. लोगों का कहना है कि नर्सों और मेडिकल स्टाफ का काम बेहद जिम्मेदारियों से भरा होता है और ऐसे मजाक उनके मानसिक स्वास्थ्य और काम के माहौल पर असर डाल सकते हैं. हालांकि, वीडियो में दिखाया गया सीन फनी होते हुए भी इस बात को याद दिलाता है कि प्रैंक करते समय सावधानी बरतनी चाहिए और ध्यान रखना चाहिए कि वह किसी की भावनाओं या कार्य क्षेत्र को प्रभावित न करे.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today pregnant Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment