Advertisment

Viral Video : ऐसी ही लापरवाही से बच्चों की जाती है जान, देख लीजिए ये वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो में दो छोटे बच्चों को एक बालकनी में खेलते हुए देखा जा सकता है,.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो में दो छोटे बच्चों को एक बालकनी में खेलते हुए देखा जा सकता है, जिसमें से एक बच्चे के साथ हादसा होता है. यह वीडियो हर माता-पिता के लिए एक चेतावनी की तरह है, जो अपने बच्चों पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाते हैं.

Advertisment

बच्चा सीधे रेलिंग पर जाता है चढ़

वीडियो की शुरुआत में दो बच्चे बालकनी में खेलते हुए नजर आते हैं. खेलते-खेलते अचानक एक बच्चा बालकनी की रेलिंग पर चढ़ जाता है. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, बच्चा बालकनी की बाहरी ओर लटकने लगता है. एक पल के लिए दृश्य दिल दहला देने वाला हो जाता है जब बच्चा अपना संतुलन खोकर नीचे गिर जाता है. दूसरे छोटे बच्चे के पास खड़े रहने के बावजूद वह पूरी घटना को बिना कुछ कहे देखता रहता है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप ऐसा डांस कि देख हिल जाएगा दिमाग, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को झकझोर कर रख दिया है. लोग इस वीडियो को देखकर यह समझने लगे हैं कि बच्चों की सुरक्षा पर कितनी गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है. यह घटना बताती है कि माता-पिता या अभिभावकों की जरा सी लापरवाही बच्चों के लिए कितनी घातक साबित हो सकती है. आजकल, कई परिवार बच्चों को बालकनी या छत पर खेलते समय अकेला छोड़ देते हैं, जो बेहद जोखिम भरा हो सकता है.

गार्जियन को क्या करना चाहिए?

बता दें कि बच्चों की सुरक्षा को लेकर अभिभावकों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. खासकर जब बच्चे छोटे होते हैं, तो उन्हें खेलने के लिए ऐसी जगह पर न छोड़ा जाए जहां से गिरने का खतरा हो. यह घटना हमें बताती है कि बच्चों के साथ हमेशा एक वयस्क का मौजूद रहना अनिवार्य है, खासकर उन स्थानों पर जहां हादसे होने की संभावना अधिक होती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- "एक कॉल मारूंगी, दस आ जाएंगे...", बीच ट्रैफिक युवती का ड्रामा, मत देखिएगा ये वीडियो नहीं तो आ जाएगा गुस्सा!

Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today Accident
Advertisment