Advertisment

Viral Video : बच्चा सेकेंडों में खोल देता है लॉक किया हुआ एंड्रॉयड फोन, यूजर्स बोले – 'ये बड़ा होकर हैकर बनेगा'

एक बच्चे ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चा बंद फोन को एक बार में खोल देता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं,  जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिमाग को हिला देने वाला है.

Advertisment

दरअसल, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी को चौंका दिया है. इस वीडियो में एक युवक अपने एंड्रॉयड फोन को लॉक कर दिखाता है और फिर मजाकिया अंदाज में कहता है, "देखिए, मेरा फोन लॉक है, लेकिन ये बच्चा इस फोन को खोल देगा और यूट्यूब पर वीडियो देखेगा." वीडियो में युवक का यह दावा सच साबित होता है, क्योंकि बच्चा फोन को हाथ में लेते ही कुछ ही सेकंड में लॉक खोल देता है और यूट्यूब पर वीडियो चला देता है.

सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बेहद आसानी से लॉक किए गए फोन को अनलॉक कर देता है और सीधे यूट्यूब पर जाता है. इस नन्हे बच्चे की यह हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कुछ यूजर्स ने मजाक में कहा, "ये बच्चा बड़ा होकर जरूर हैकर बनेगा," वहीं कुछ अन्य लोगों ने इसे बेहद चौंकाने वाला बताया. एक यूजर्स ने कहा कि बच्चों को फोन से जिनता दूर रखा जाएगा, उनके सेहत के लिए सही रहेगा नहीं तो वो दिन दूर नहीं है कि अब बीमारी की शिकार जल्दी जल्दी हो जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में लड़कियों के सिर पर बांधे जा रहे हैं सीसीटीवी, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

आजकल के बच्चे हो रहे हैं स्मार्ट

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है, और हर कोई इस बात पर आश्चर्य जता रहा है कि इतनी कम उम्र में बच्चा फोन के फीचर्स और यूट्यूब जैसे ऐप्स का इतनी जल्दी इस्तेमाल कैसे कर सकता है.

Advertisment

यह वीडियो यह भी दर्शाता है कि आजकल के बच्चे तकनीक के साथ कितनी जल्दी जुड़ जाते हैं और उन्हें इस्तेमाल करना सीख जाते हैं. टेक्नोलॉजी के इस युग में बच्चे बहुत कम उम्र में ही स्मार्टफोन, टैबलेट, और अन्य डिवाइसों के फीचर्स को समझने लगते हैं. यह वीडियो इस बात का उदाहरण है कि बच्चे किस तरह से डिजिटल दुनिया के साथ कदम से कदम मिला रहे हैं.

Hackers Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment