Advertisment

Viral Video : 'पापा बहुत ही मारेंगे...' जब महिला पुलिसकर्मी के आगे रोने लगा बच्चा, फिर जो हुआ

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चा महिला पुलिस अधिकारी के सामने रोने लगता है. बच्चे को रोता देख आप भी हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बच्चा महिला पुलिस के सामने हाथ जोड़ रहा होता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

पापा बहुत मारेंगे

 वायरल वीडियो में एक छोटे बच्चे और महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच की घटना दिखाई गई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा स्कूटी चलाते हुए आता है, तभी एक महिला पुलिसकर्मी उसे रोकती है और उसकी स्कूटी की चाभी निकाल लेती है. इसके बाद बच्चा जोर-जोर से रोने लगता है और महिला पुलिसकर्मी से कई बार चाभी वापस करने की गुहार करता है. वह बार-बार रोते हुए कहता है कि "प्लीज चाभी दे दीजिए, नहीं तो पापा बहुत मारेंगे."

आखिर घरवालों ने क्यों दिया? 

Advertisment

वीडियो में बच्चा बेहद डर और बेचैनी में दिखाई दे रहा है, जिससे उसकी मासूमियत और डर का पता चलता है. बच्चे की चिंता इस बात को लेकर है कि अगर वह बिना स्कूटी और चाभी के घर पहुंचता है, तो उसके पिता उससे बहुत नाराज होंगे और उसे मार सकते हैं. यह वीडियो न केवल सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है, बल्कि यह भी सवाल है कि आखिर बच्चे को स्कूटी चलाने के लिए घर वालों ने क्यों दिया? 

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में 2 दंबगों ने सिक्योरिटी गार्ड की कर दी पिटाई, वायरल हो रहा है वीडियो!

महिला पुलिस अपना कर रही होती है काम

Advertisment

महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी के दौरान की यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर मिलेजुले विचारों का विषय बन गई है. कुछ लोग पुलिसकर्मी के इस कदम को नियमों के पालन के दृष्टिकोण से सही ठहरा रहे हैं, जबकि कुछ लोग बच्चे के प्रति संवेदनशीलता न दिखाने को लेकर पुलिसकर्मी की आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में स्थान की जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन इसे कई प्लेटफार्मों पर शेयर किया जा चुका है और लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं.

Viral News Viral Video viral video today Social media viral video today
Advertisment
Advertisment