Advertisment

Viral Chudail Video : पहली बार चुड़ैल का वीडियो आया सामने, तेजी से हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक चुड़ैल का वीडियो देखा जा सकता है. चुड़ैल का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के हर कोई हैरानी जता रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Chudail Video

वायरल चुड़ैल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रहस्यमयी आकृति को "चुड़ैल" बताया जा रहा है.

Advertisment

इस वीडियो ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है, और लोगों में भय और उत्सुकता दोनों का माहौल बना दिया है. वीडियो में दिखाई गई आकृति के बारे में कई दावे किए जा रहे हैं, लेकिन सच्चाई जानना बेहद जरूरी है. 

चुड़ैल का वीडियो आया सामने

वीडियो में एक सूनसान जगह पर रात के समय एक अजीब आकृति दिखाई देती है. आकृति का हावभाव और उसके कपड़े पुराने जमाने की चुड़ैल जैसी दिखती है. इसके चलते कई लोगों ने इसे सच मान लिया और इसे शेयर करना शुरू कर दिया. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिला की दांते बड़े ही खतरनाक दिखाई दे रही हैं. वो एकदम डरवानी लग रही है.

हालांकि ये वीडियो एडिट किया गया हो सकता है. आज के दौर में वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर के माध्यम से किसी भी दृश्य को वास्तविक दिखाना संभव है. 

ये भी पढ़ें- महिलाओं पर ज्यादा हमला क्यों करते हैं भूत-प्रेत, सच जानकर नहीं होगा विश्वास!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं और कई बार यह लोगों में भय और असमंजस पैदा करते हैं. सोशल मीडिया पर किसी भी वायरल वीडियो को देखने से पहले उसकी सत्यता की जांच करना आवश्यक है. अफवाहों पर विश्वास करने के बजाय, सत्यापित जानकारी ही शेयर करें. वीडियो के ऊपर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो ही फेक है. ये सिर्फ वीडियो पर व्यूज और लाइक पाने के लिए किया गया है.

Viral News Witch Viral Video
Advertisment
Advertisment