Advertisment

Viral Video : ढाई लाख की टीशर्ट को लेकर पति-पत्नी के बीच भिड़ंत, हैरान कर देगा ये वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और उसकी पत्नी के बीच हुई मजेदार नोकझोंक ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवक अपनी पत्नी से गुस्से में है

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और उसकी पत्नी के बीच हुई मजेदार नोकझोंक ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवक अपनी पत्नी से गुस्से में है क्योंकि उसने उसकी ढाई लाख की कीमती टीशर्ट धो दी है. युवक का दावा है कि उस टीशर्ट पर मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी "रोनाल्डी" का ऑटोग्राफ था, जिसे उसकी पत्नी ने बेफिक्री से धो दिया.

Advertisment

विक्की की हो जाती है फजीहत

वीडियो में पति-पत्नी के बीच का मजाकिया संवाद इस घटना को और भी दिलचस्प बनाता है. जब युवक अपनी नाराजगी जताता है और कहता है कि टीशर्ट पर "रोनाल्डी" का ऑटोग्राफ था, तो उसकी पत्नी तपाक से जवाब देती है, "विक्की, पहली बात तो ये है कि रोनाल्डी नहीं, रोनाल्डो होता है." इस चुटकीले पल ने वीडियो को बेहद वायरल कर दिया और सोशल मीडिया पर इसे लाखों व्यूज मिल रहे हैं.

क्या सच में कुछ ऐसा हो सकता है?

वीडियो के बैकग्राउंड और दोनों के हावभाव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह महज मनोरंजन के लिए बनाया गया है. हालांकि, कुछ लोग इसे मजाक के तौर पर ले रहे हैं, तो वहीं कई लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ का मानना है कि यह पति-पत्नी के बीच के छोटे-छोटे झगड़े और मस्ती को दिखाने वाला एक हल्का-फुल्का वीडियो है, जबकि कुछ इसे आधुनिक समाज में बढ़ते सोशल मीडिया प्रैंक और मनोरंजन का एक हिस्सा मान रहे हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को लेकर लोगों के बीच चर्चा का माहौल गर्म हो गया है. खासकर, "ढाई लाख की टीशर्ट" और "रोनाल्डी" जैसे शब्दों ने हंसी का माहौल बना दिया है. ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को मजाक और मीम्स के तौर पर शेयर किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो की केमिस्ट्री को खूब सराह रहे हैं, और इसे पति-पत्नी के बीच के मधुर संबंधों का एक मजेदार उदाहरण मान रहे हैं. वीडियो के बारे में यह साफ नहीं है कि यह वास्तविक घटना है या स्क्रिप्टेड, लेकिन इसकी मनोरंजक प्रस्तुति ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल बना दिया है.

 एक्स पर कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा है, "विक्की भाई, अगली बार टीशर्ट खुद धो लेना!" वहीं, कुछ लोगों ने पत्नी की बुद्धिमत्ता और हाजिरजवाबी की तारीफ करते हुए कहा, "विक्की भले ही टीशर्ट पर रो रहे हों, लेकिन उनकी पत्नी ने हमें हंसा दिया."

Viral Couple Video love couple Video viral Couple Video Viral News Viral Video viral new couple video
Advertisment
Advertisment