Advertisment

Viral Wildlife Video : कोबरा के सामने बाघ की निकल गई सारी दादागिरी, नहीं होगा आपको भी विश्वास!

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देख अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वाइल्डलाइफ से जुड़ा एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देख अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वाइल्डलाइफ से जुड़ा एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें बाघ का सामना एक खतरनाक कोबरा से होता है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कोबरा, बाघ को सामने देखकर तुरंत सतर्क हो जाता है और अपना फन निकालकर हमले के लिए तैयार हो जाता है. बाघ भी कुछ देर के लिए रुकता है और कोबरा की ओर देखता है लेकिन वीडियो में एक चौंकाने वाला मोड़ आता है.

Advertisment

बाघ को देख हैरान हो जाते हैं लोग

जहां दर्शक सोच रहे थे कि बाघ हमला करेगा, वहीं बाघ बिना कुछ किए पीछे हट जाता है. ये दृश्य सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं और बाघ के इस व्यवहार को लेकर हैरानी जता रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है. इस घटना ने दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि जंगल के सबसे ताकतवर जानवर को भी कभी-कभी डरकर भागना पड़ता है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स चौंकाने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में चौंकाने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि बाघ ने भी सोचा होगा कि इस सांप पर अटैक करके क्या ही करूंगा, कुछ माल भी नहीं निकलेगा और पेट भी नहीं भरेगा. एक यूजर ने लिखा कि भाई सच में सांप भी अटैक करने के लिए तैयार था लेकिन बाघ ही लड़ने से इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- सड़क पर अर्धनग्न हालत में मिली महिला, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

tiger Tiger Video Viral Wildlife viral tiger video Wildlife Video Viral Viral Wildlife Video Wildlife Video Today Jungle Safari Video tiger Video tiger video
Advertisment
Advertisment