Advertisment

Priyanka Chopra's video : प्रियंका चोपड़ा से नहीं हट रही थीं नजरें, देख लोगों ने कहा- "प्रियंका का जादू"

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ बैठे एक शख्स ने लोगों को हैरान कर दिया है. युवक को देखकर सभी ने कहा कि भाई जादू का शिकार हो गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Priyanka Chopra's video

प्रियंका चोपड़ा वायरल वीडियो (X)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा किसी कार्यक्रम में नजर आ रही हैं, जहां वो अन्य लोगों के साथ बैठकर फोटो खिंचवा रही हैं. वीडियो की खासियत यह है कि प्रियंका के बगल में बैठा एक शख्स लगातार उन्हें देखकर मुस्कुराता रहता है, जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है.

Advertisment

ऐसा फैन नहीं देखा होगा आपने

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम के दौरान प्रियंका चोपड़ा बेहद खुशमिजाज मूड में हैं और मुस्कुराते हुए लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवा रही हैं. इसी बीच, उनके बगल में बैठे व्यक्ति की नजरें प्रियंका से हटने का नाम ही नहीं लेतीं. व्यक्ति का चेहरा इस तरह की भावनाओं को दर्शाता है जैसे वो किसी सपने में खो गया हो. उसकी मासूमियत भरी मुस्कान और प्रियंका को देखते रहने का अंदाज लोगों के दिलों को छू गया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी पायलट की हालत देख हो जाएंगे दंग, हंस रही है पूरी दुनिया!

ये है प्रियंका का जादू

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उस शख्स की भावनाओं को लेकर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. कुछ लोगों ने इसे "सपनों की दुनिया में खोया हुआ व्यक्ति" कहा, तो कुछ ने इसे "प्रियंका का जादू" का नाम दिया है. इंटरनेट पर इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और इसे हजारों बार शेयर किया गया है.

आखिर कहां का है ये वीडियो?

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस कार्यक्रम का है और प्रियंका चोपड़ा उस समय किस जगह पर थीं. लेकिन इस वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि प्रियंका की लोकप्रियता कितनी जबरदस्त है और वो लोगों के दिलों में कितनी गहरी जगह रखती हैं. प्रियंका चोपड़ा का यह प्यारा वीडियो निश्चित रूप से उनके फैंस के लिए एक यादगार पल बन गया है, और इसने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, बल्कि एक ऐसा व्यक्तित्व भी हैं जिनकी मौजूदगी लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर देती है.

actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra Viral Video Actor Priyanka Chopra Viral News
Advertisment
Advertisment