Advertisment

Viral Accident Video : जीभ निकालकर बनवा रही थी वीडियो...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल स्कूटर पर मस्ती कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल का वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)



हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को तेज रफ्तार से स्कूटी चलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ सवारी कर रही होती है, और वह स्कूटी चलाते समय पीछे मुड़कर वीडियो बनवा रही होती है. वीडियो के अंतिम पलो में, स्कूटी का नियंत्रण खोने से एक भयानक दुर्घटना हो जाती है, जिसमें युवती और उसका बॉयफ्रेंड दोनों घायल हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जीभ निकाल वीडियो शूट करवा रही होती है. युवक के हाथ में ड्रिंक भी देखा जा सकता है.

Advertisment

युवती की हो जाती है एक्सीडेंट

ये घटना न केवल युवाओं को अपनी सुरक्षा के प्रति सचेत करने का एक उदाहरण है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए सेल्फी बनाना महंगा पड़ सकता है. वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि युवती ने स्कूटी चलाते समय हेलमेट नहीं पहना हुआ था, जो कि दुर्घटना के समय उनकी चोटों को गंभीर बना सकता था.

Advertisment

इस हादसे के बाद सोशल मीडिया पर युवती और उसके बॉयफ्रेंड की आलोचना हो रही है. लोग इस घटना को अन्य लोगों के लिए एक चेतावनी के रूप में देख रहे हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए जीवन को जोखिम में नहीं डालना चाहिए. पुलिस ने भी इस घटना के बाद युवाओं से अपील की है कि वे ऐसी गैरजिम्मेदाराना हरकतों से बचें और सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर व्यापक चर्चा का विषय बन गया है, और इसे कई बार शेयर किया जा चुका है. हालांकि, यह वीडियो एक गंभीर संदेश भी देता है कि कैसे छोटी सी लापरवाही बड़े हादसे का कारण बन सकती है. बता दें कि आए दिन इस तरह के एक्सीडेंट सिर्फ सेल्फी वीडियो और स्टंट करने के कारण होते हैं. ऐसे में लोगों ध्यान देना चाहिए कि बाइक राइड करते वक्त इस तरह हरकत बिल्कुल भी नहीं करें.

 

Viral Accident Video Today accident video Viral Accident Video
Advertisment
Advertisment