Advertisment

'इस दुनिया को अलविदा...' नई बाइक खरीद पति-पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

Couple Committed Suicide In Haridwar: ज्वेलर्स कारोबारी सौरभ बब्बर अपनी मोना बब्बर के साथ हरिद्वार में गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. बता दें कुछ दिन पहले ही सौरभ ने बाइक खरीदी थी.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Couple Committed Suicide In Haridwar

Couple Committed Suicide In Haridwar: हमारे आसपास आए दिन सुसाइड की कोई न कोई खबर आई रहती है, जिसकी वजह होती है किसी बात को लेकर परेशानी. कोई अपनी जिंदगी से न खुश होता है और कोई किसी के दबाव से. इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें पति-पत्नी दोनों ही गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या कर गए. मरने से पहले दंपति ने अपनी एक सेल्फी ली और सुसाइड नोट लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि वह कर्ज के नीचे इतने डुब चुके थे कि अब निकलना आसान नहीं है. खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मृतकों के शव को ढूंढा जिसमें पति की लाश तो मिली पर पत्नी की  तलाश जारी है.

Advertisment

सुसाइड करने 80 किलोमीटर दूर आया कपल 

मृतकों की पहचान सहारनपुर के सौरभ बब्बर और उनकी पत्नी मोना बब्बर के तौर पर हुई है. सौरभ एक कारोबारी है और अपने घर पर ही एक ज्वेलरी की दुकान चलाते हैं. खबर के मुताबिक सौरभ के उपर कुल 10 करोड़ का कर्ज था जिसकी वजह से वे काफी परेशान थे.  ये बात उसने अपनी पत्नी के साथ भी साझा की और दोनों ने सुसाइड करने की सोची. सौरभ अपनी पत्नी के साथ बाइक पर 80 किलोमीटर दूर आया जहा उन्होंने गंगा में कूदकर अपनी जान दे दी. 

मरने से पहले छोड़ा सुसाइड नोट

मरने से पहले कपल अपनी एक सेल्फी ली जिसे उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप में साझा किया और एक सुसाइड नोट भी भेजा जिसमें उन्होंने बताया कि वे कर्ज तले दब चुके हैं. इस कर्ज का भार इतना है कि वे चाहकर भी इससे उभर नहीं सकते. लगभग 10 करोड़ के कर्ज के शिकार सौरभ ने अपनी पत्नी के साथ गंगा में कूदकर जान दे दी. 

सौरभ ने सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मैं सौरभ बब्बर कर्ज के दलदल में इस कदर फंस गया हूं कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा. अंत में मैं और मेरी पत्नी मोना बब्बर अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं. हमारी किशनपुरा वाली प्रॉपर्टी हमारे दोनों बच्चों के लिए है. हमारे दोनों बच्चे नानी के घर रहेंगे. इनका जीवन अब हम उनके हवाले करके जा रहे हैं. बच्चे वहीं पर रहेंगे, हमें किसी पर भरोसा नहीं. हमारे लेनदारों को हमने अंधाधुंध ब्याज दिया है. अब हम और नहीं दे पा रहे हैं. हम जहां सुसाइड करेंगे, उस जगह जाकर हम व्हाट्सएप पर फोटो शेयर कर देंगे. इस दुनिया को अलविदा.’ 

बच्चों को नानी के घर छोड़ा 

मरने वाले कपल के दो बच्चे भी हैं जिनमें एक 12 साल की बच्ची और एक 10 साल का बेटा है. उनका बेटा अपाहिज है. मरने से पहले उन्होंने अपने बच्चों को नानी के घर छोड़ा और बहाना बनाया कि वे किसी जरूरी काम के लिए जा रहे हैं और जल्द ही लौटेंगे. जिसके बाद वे हरिद्वार गए और वहां सुसाइड कर लिया.

 

 

Viral News Couple Committed Suicide In Haridwar haridwar
Advertisment
Advertisment