Advertisment

Viral Video : बाइक पर खुलेआम मस्ती कर रहा था कपल, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल बाइक पर खतरनाक तरीके से मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती बाइक के ऊपर खड़े होकर डांस कर रही है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल कपल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल बाइक पर खतरनाक तरीके से मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती बाइक के ऊपर खड़े होकर डांस कर रही है, जबकि बाइक को एक युवक चला रहा है. इस पूरी घटना के दौरान कपल ने न केवल अपनी सुरक्षा को खतरे में डाला, बल्कि ट्रैफिक नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाई.

Advertisment

आखिर कहां की है ये घटना?

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. कई लोग इस तरह की हरकत को लापरवाही और कानून की अवहेलना बताते हुए कड़ी आलोचना कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वीडियो में कपल जिस तरह से बिना किसी सुरक्षा उपायों के इस तरह की खतरनाक हरकत कर रहा है, वह साफ तौर पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है.

वायरल वीडियो में क्या है खास?

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती बाइक के पीछे खड़े होकर डांस कर रही है. वह पूरी तरह से अपनी जगह से असंतुलित नजर आ रही है, लेकिन फिर भी वह मस्ती में डूबी हुई है. वहीं, बाइक चला रहा युवक भी उसकी इस हरकत को इग्नोर करते हुए बाइक चलाता रहता है. दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है, जो सड़क सुरक्षा नियमों का एक बड़ा उल्लंघन है.

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने नाराजगी जताई है. कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतें न केवल अपनी जान खतरे में डालने वाली हैं, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए भी बड़ा खतरा बन सकती हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने स्थानीय ट्रैफिक पुलिस से कपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'आई लव यू काव्या...' जब एक युवक ने आसमान में भर दिया प्यार के रंग, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

ट्रैफिक पुलिस का क्या कहना है?

हालांकि, ट्रैफिक पुलिस की ओर से इस वीडियो पर अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन इस तरह की घटनाएं अक्सर ट्रैफिक सुरक्षा के प्रति जागरूकता की कमी को दर्शाती हैं. अगर यह घटना लखनऊ की है, तो स्थानीय पुलिस द्वारा जल्द ही इस मामले की जांच की जा सकती है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सकती है.

Viral News Social media viral video today news Viral Video
Advertisment
Advertisment