Advertisment

Viral Couple Video : कपल ने सड़क पर खुलेआम किया KISS, वीडियो हुआ वायरल!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल कार की सनरूफ से निकलकर रोमांस करते नजर आ रहा है. वीडियो में कपल को एक-दूसरे में खोए हुए और सड़कों पर बेफिक्र होकर अपने प्यार का इजहार करते देखा जा सकता है

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल कार की सनरूफ से निकलकर रोमांस करते नजर आ रहा है. वीडियो में कपल को एक-दूसरे में खोए हुए और सड़कों पर बेफिक्र होकर अपने प्यार का इजहार करते देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सभी ने आपत्ति जताई है कि इस तरह खुलेआम रोमांस करना बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.

Advertisment

खुलेआम रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को सबसे पहले स्थानीय निवासियों ने शेयर किया था. इसके बाद ये वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर तेजी से फैल गया. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल कार की सनरूफ से बाहकर दोनों के दूसरे बाहों में खोए हुए हैं. वो खुलेआम किस और रोमांस कर रहे हैं. हालांकि, हम अपनी तरफ से स्पष्ट कर दें कि ये अब तक क्लियर नहीं हुआ है कि ये वीडियो कहां का है. वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राजधानी लखनऊ का है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

वीडियो वायरल होते ही इंटरनेट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं. जहां कुछ लोग इसे युवाओं की आज़ादी का प्रतीक मान रहे हैं, वहीं कई लोग इसे सार्वजनिक मर्यादा का उल्लंघन बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इस घटना ने एक बार फिर सार्वजनिक स्थानों पर व्यक्तिगत स्वतंत्रता और सामाजिक मर्यादाओं के बीच की बहस को जन्म दिया है. जहां एक ओर युवा वर्ग इसे व्यक्तिगत स्वतंत्रता और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के रूप में देख रहा है, वहीं दूसरी ओर समाज का एक बड़ा वर्ग इसे भारतीय संस्कृति और सामाजिक मर्यादाओं के खिलाफ मान रहा है. 

Romance Viral Couple Video Couple Couple Video Viral News love couple Video viral Viral Video couple video couple romance
Advertisment
Advertisment