Advertisment

ट्रैफिक के बीच कपल ने किया खुलकर रोमांस, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को चलती SUV कार में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral couple video 1

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को चलती SUV कार में रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो में कपल को बेहद सामान्य ढंग से एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनकी गाड़ी सड़क पर ट्रैफिक के बीच चल रही है. ऐसा प्रतीत होता है कि कपल को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि वह सार्वजनिक स्थान पर हैं और दूसरे लोग उन्हें देख सकते हैं.

वीडियो की खास बातें

इस वीडियो में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि गाड़ी ट्रैफिक के बीच चल रही है और कपल अपने काम में व्यस्त है. दोनों ने अपनी सीट बेल्ट भी नहीं पहनी हुई है, जिससे सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन साफ तौर पर देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और इसे लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया है. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस शहर या राज्य का है.

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

लोगों ने इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग इसे सार्वजनिक मर्यादा और नैतिकता के खिलाफ बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे मजाक के रूप में ले रहे हैं. वीडियो पर किए जा रहे कमेंट्स में कई लोग कपल की निंदा कर रहे हैं और उनकी हरकत को गैर-जिम्मेदाराना बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महिला रिपोर्टर ने समुद्र किनारे बदला मौसम, रिपोर्टिंग देख हैरान रह जाएंगे आप!

कानून और ट्रैफिक सुरक्षा का उल्लंघन

यह घटना न सिर्फ सामाजिक मर्यादा का उल्लंघन है, बल्कि ट्रैफिक नियमों का भी स्पष्ट उल्लंघन है. गाड़ी चलाते समय ध्यान भंग करना दुर्घटना का कारण बन सकता है और इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं. भारत में मोटर वाहन अधिनियम के तहत गाड़ी चलाते समय किसी भी प्रकार की लापरवाही, जैसे मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना या ध्यान भटकाना, दंडनीय अपराध माना जाता है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment