Advertisment

Viral Couple Video Nagpur : बिना कपड़ों के सड़क पर घूमते कपल का वीडियो आया सामने, देख लोगों ने शर्म से झुका ली नजर

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल न्यूड घूमते हुए नजर आ रहा है. ये वायरल वीडियो नागपुर का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral nagpur couple video

वायरल कपल वीडियो (freepik)

महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां शनिवार आधी रात को बजाज नगर इलाके में एक जोड़े को नग्न अवस्था में घूमते हुए देखा गया. इस कपल को देख हर कोई हैरान रह गया और कुछ लोगों ने देखते ही आपत्ति जताई. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर गुस्सा जाहिर किया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है कि मामला क्या है? जानकारी के मुताबिक, कपल ने लोगों के ऊपर हमला भी किया था. 

Advertisment

बिना कपड़े के घूमती हुई कपल का वीडियो वायरल 

पुलिस के मुताबिक, ये घटना शनिवार की है. नागपुर के एक पॉश इलाके की सड़क पर एक शख्स कार से निकलकर दूसरे शख्स से बहस करता नजर आ रहा है. वो पूरी तरह से बिना कपड़ों के होता है. इसी बीच एक महिला आती है और दोनों को लड़ने से रोकती है. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि महिला भी कार से बिना कपड़ों के निकलती है. यह घटना शनिवार की है लेकिन वीडियो रविवार को वायरल हुआ. इस मामले को लेकर लोगों ने कहा कि ऐसी घटनाएं बहुत हो रही हैं. ऐसी-ऐसी हरकतें की जा रही हैं जो अपने आप में शर्मनाक हैं.

ये भी पढ़ें- गिटार की धुन सुनते ही मछलियां करने लगी डांस, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

दोनों पुलिस नहीं कर पाई कार्रवाई

इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने कहा कि जोड़े की पहचान कर ली गई है लेकिन उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि दोनों मानसिक रूप से परेशान लग रहे थे. जिसकी पुष्टि भी हुई. इस घटना के बारे में बजाज नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विट्ठल राजपूत ने कहा कि हमने जोड़े और उनके परिवार के सदस्यों को बुलाया है, जिन्हें सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह के अनियंत्रित व्यवहार के खिलाफ पर्याप्त परामर्श दिया गया है. दंपति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्योंकि दंपति स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से प्रेरित था.

Viral News love couple Video viral Nagpur Couple Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment