Advertisment

Couple Ka Video Viral : पुलिस के सामने कपल ने खुलेआम किया सबकुछ, वायरल हो रहा है VIDEO

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कपल कार के किनारे जाकर रोमांस कर रहे होते हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो बिना किसी के परवाह किए एक दूसरे में लगे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
couple romance video

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में खतरनाक होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी नजरें शर्म से झुक जाएंगी. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल खुलेआम रोमांस करते हुए पकड़ा गया है. सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कार के किनारे खुलेआम रोमांस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल नजर आ रहा है. ये कपल कार के किनारे बैठकर रोमांस कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे किसी की परवाह किए बिना प्यार में डूबे हुए हैं. लेकिन कार के जिस साइड में वे रोमांस कर रहे हैं. इसमें पुलिस रहती है. पुलिस इस जोड़े को रोमांस करते देख हैरान रह जाती है और दोनों को पकड़ लेती है. 

आखिर कहां का है ये वीडियो?

वीडियो में देख सकते हैं कि पुलिस युवक को डांट रही होती है. ये वीडियो कहां का है और कब ये जानकारी सामने नहीं आई है. इस खबर वीडियो के आधार पर बनाया गया है. इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं किया जा सकता है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है.  वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे ये कुछ नहीं कर रहा था. कम से कम किसी को तो चैन से रहने दो. एक यूजर ने लिखा कि आज तो कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि वह कुछ नहीं कर रहे हैं, बस हाथ पकड़कर बात कर रहे हैं.

लोग बेवकूफी भरे वीडियो बनाते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है कि लोग कैसे वीडियो बनाते हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि वीडियो तब बनाना चाहिए था जब पुलिस वहां थी. वह उसे डांट कर भगा सकता था

Viral Couple Video love couple Video viral Romance Couple romance video Couple couple video couple romance Couple Video Viral News Couple Viral News
Advertisment
Advertisment