Advertisment

साहसी युवती ने बदमाशों का डटकर किया मुकाबला, हैरान कर देगा ये Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि महिला किस तरह अपने बचाव को लेकर कदम उठाती है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
viral video girl

viral video girl

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक साहसी युवती ने अपने साथ हो रही छेड़खानी का डटकर मुकाबला किया और उन मनचलों को सबक सिखाया जो उसकी इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे थे. इस घटना ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि महिलाएं आज कमजोर नहीं हैं, बल्कि वे अपनी सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं.

Advertisment

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती साइकिल पर जा रही होती है. अचानक से एक कार में सवार कुछ युवक उसकी साइकिल के पास आकर उसे छेड़ने की कोशिश करते हैं. युवकों का ये शर्मनाक व्यवहार देखकर युवती के सब्र का बांध टूट जाता है और वह बिना किसी डर के उन पर टूट पड़ती है.

आत्मविश्वास और साहस से उन युवकों को धूल चटा दी

युवती ने उन युवकों को ऐसी सजा दी कि वे डर के मारे अपनी जान बचाकर भागने लगे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवती ने कैसे अपने आत्मविश्वास और साहस से उन युवकों को धूल चटा दी. युवकों ने जैसे ही छेड़खानी शुरू की, युवती ने तुरंत ही अपने आसपास देखा और यह सुनिश्चित किया कि उसे खुद का बचाव करने का मौका मिल सके.

युवती ने ना केवल उन युवकों को करारा जवाब दिया, बल्कि यह भी साबित किया कि महिलाएं अब किसी भी तरह के उत्पीड़न का सामना करने के लिए तैयार हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती ने अपनी साइकिल से उतरते ही युवकों पर हमला बोल दिया और उन्हें जोर-जोर से मारने लगी. युवकों के चेहरे पर डर साफ दिखाई दे रहा था और वे भागने के लिए मजबूर हो गए. यह वीडियो समाज में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों के खिलाफ एक जागरूकता संदेश के रूप में भी देखा जा रहा है. इस घटना के बाद लोग युवती के साहस की सराहना कर रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर 'शेरनी' कहकर बुला रहे हैं.

newsnation newsnationlive Viral Video Newsnationlatestnews newsnation.in
Advertisment
Advertisment