Advertisment

Viral Video : अचानक धरती से निकलने लगे मगरमच्छ, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मगरमच्छ को जमीन के नीचे से निकलते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि रेस्क्यू टीम जमीन के अंदर दबे हुए मगरमच्छों को बाहर निकाल रही है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisment

धरती के नीचे से निकल रहे हैं मगरमच्छ

वीडियो में दिखाया गया है कि रेस्क्यू टीम कुछ मगरमच्छों को निकाल रही है, जो धरती के अंदर दबे हुए थे. इस तरह की स्थिति आमतौर पर बाढ़ या अन्य प्राकृतिक आपदाओं के बाद देखने को मिलती है, जब पानी का स्तर कम हो जाता है और मगरमच्छ जैसे जीव अपनी मूल जगह से हट जाते हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि रेस्क्यू टीम उन्हें बांधकर निकाल रही है. वीडियो में तो दिखाई दे रहे हैं लेकिन कितने दबे हुए ये जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही ये वायरल वीडियो कहां का है, ये जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- भगवान ऐसी सुबह किसी को न दे...रोती हुई महिला का वीडियो वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. लोगों ने इस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग रेस्क्यू टीम की सराहना कर रहे हैं. कुछ लोग कहे रहे हैं कि आखिर ये यहां पर कैसे पहुंचे. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में चौंकाने वाला सीन है कि आखिर ये जमीन के अंदर कैसे गए होंगे? वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरानी भरे रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के घटनाएं होती रहती हैं कोई बड़ी बात नहीं है.

Viral Viral News Creek Crocodile Commando Alive crocodile Big Crocodile Video crocodile Viral Video Crocodile Attack
Advertisment
Advertisment