Advertisment

Viral Video : बाप रे बाप ऐसा डांस कि देख हिल जाएगा दिमाग, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक मुंबई की लोकल ट्रेन में डांस करता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो अपने युनिक और चौंकाने वाले डांस मूव्स के कारण लोगों का ध्यान खींच रहा है

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल डांस वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक मुंबई की लोकल ट्रेन में डांस करता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो अपने युनिक और चौंकाने वाले डांस मूव्स के कारण लोगों का ध्यान खींच रहा है. युवक का डांस स्टाइल खासकर उसकी बॉडी फ्लेक्सिबिलिटी लोगों को हैरान कर रही है.

Advertisment

नहीं देखी होगी ऐसी डांस वीडियो

वीडियो में युवक को ट्रेन के अंदर नाचते हुए देखा जा सकता है.उसकी डांस की खासियत यह है कि वह अपने शरीर के प्रत्येक हिस्से को अलग-अलग तरीके से घुमाने में माहिर है.विशेष रूप से उसकी गर्दन की हरकत ने सभी को चौंका दिया है.वीडियो में युवक अपने गर्दन को 360 डिग्री तक घुमा देता है, जो आमतौर पर असंभव माना जाता है.यह दृश्य देखने वालों को एक पल के लिए सकते में डाल देता है, क्योंकि इस तरह के मूव्स को करते देखना असामान्य है.

ये भी पढ़ें- गर्मी से परेशान कोबरा को महिला ने पानी से नहलाया, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

डांस देख लोगों ने क्या कहा?

यह वीडियो सबसे पहले किसी यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया था और जैसे ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, यह वायरल हो गया.कई लोगों ने इसे शेयर और कमेंट किया.कुछ लोगों ने युवक के डांस की तारीफ की और कहा कि यह एक अद्भुत और अनोखी प्रतिभा है, जबकि कुछ लोगों ने इसे अस्वाभाविक और खतरनाक बताया.सोशल मीडिया पर यह वीडियो विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर लाखों बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- 'सैलरी मैटर नहीं करती, वो मुझे प्यार करें बस...' , दिया ऐसा जवाब कि दुनिया हो गई फैन!

वायरल हो गया है युवक

युवक के इस तरह के डांस मूव्स ने उसे रातोंरात एक इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है.कई लोग इस युवक की पहचान जानने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उसकी पहचान सामने नहीं आई है. कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि युवक की फ्लेक्सिबिलिटी एक कठिन और लंबे समय तक की गई प्रैक्टिस का नतीजा हो सकती है. हालांकि, यह भी माना जा रहा है कि इस तरह के मूव्स अगर गलत तरीके से किए जाएं तो शरीर को नुकसान पहुंचा सकते हैं, खासकर गर्दन के मूव्स.

ये भी पढ़ें- "एक कॉल मारूंगी, दस आ जाएंगे...", बीच ट्रैफिक युवती का ड्रामा, मत देखिएगा ये वीडियो नहीं तो आ जाएगा गुस्सा!

Viral Viral News Viral Video Dance Video
Advertisment
Advertisment