Advertisment

Viral Video : बीच सड़क पर ऐसा डांस...हाय तौबा-तौबा, सच में देख हैरान हो जाएंगे!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती बिना डरे हुए सड़क के बीचबीच डांस कर रही है. युवती का डांस ऐसा है कि देख आप भी एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होता है. कुछ डांस ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही डांस का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने चौंकाने वाला है. 

Advertisment

दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को सरेआम सड़क के बीचोबीच डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में युवती बिल्कुल निडर होकर डांस करती नजर आ रही है. यह घटना एक व्यस्त सड़क की है, जहां युवती ने बिना किसी झिझक और डर के सड़क पर डांस करना शुरू किया. इस दौरान वह बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'गोपी किशन' के गाने 'छत्तरी ना खोल बरसात में' पर थिरक रही थी.

लड़की डांस कर देगा हैरान

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवती के डांस करते वक्त सड़क पर कुछ महिलाएं भी खड़ी थीं, जो उसकी परफॉर्मेंस को देख रही थीं. वे भी उसके डांस का आनंद लेते हुए उसके साथ कदम मिलाने की कोशिश करती दिखीं. ऐसा दृश्य आमतौर पर सड़कों पर देखने को नहीं मिलता, इसीलिए यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर 1 लाख फॉलोअर्स वाले युवक को आतंकी समझ बैठे ग्रामीण, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग युवती के इस कदम की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ इसे एक साहसिक कदम मानकर उसकी तारीफ कर रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि सड़क पर इस तरह के डांस से ट्रैफिक में परेशानी हो सकती है, जबकि कुछ लोगों ने युवती के आत्मविश्वास की सराहना की है.

लोगों ने दी अलग-अलग राय

Advertisment

कुछ लोग इस बात पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर युवती ने यह डांस किस मकसद से किया. क्या वह केवल मनोरंजन के लिए सड़क पर उतरी थी, या इसके पीछे कोई और कारण था. इसके अलावा डांस के दौरान सड़क पर मौजूद लोग भी इसे देखकर हैरान नजर आए. 

बहरहाल, इस वीडियो ने एक बार फिर से यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह के प्रदर्शन करने से अन्य लोगों को असुविधा हो सकती है. जहां कुछ लोग इसे कला और स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति मान रहे हैं, वहीं कुछ इसे अनुशासनहीनता और सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन करार दे रहे हैं.

 

Viral College Girl Dance Video Viral Video Dance Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment