Advertisment

Viral Gym Video : जिम के अंदर हुआ खतरनाक हादसा, ऐसे गई युवक की जान!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एक युवक जिम के दौरान हादसे का शिकार हो जाता है. हादसा इतना खतरनाक है कि इसे देखकर हर किसी की सांसें थम गईं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है. यह वीडियो एक जिम के अंदर शूट किया गया है, जिसमें एक युवक को चेस्ट प्रेस वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. वर्कआउट के दौरान यह युवक एक भारी वजन उठाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है कि यह वीडियो भयावह बन जाता है.

Advertisment

युवक की कट जाती है गर्दन

युवक अपने वर्कआउट के दौरान बेंच पर लेटकर चेस्ट प्रेस एक्सरसाइज कर रहा था. इस प्रक्रिया में उसने एक भारी वजन का उपयोग किया, जो उसकी क्षमता से अधिक था. जैसे ही युवक ने वजन उठाने की कोशिश की, वह अचानक से उसकी पकड़ से छूट गया और उसकी गर्दन पर आ गिरा.

वजन इतना भारी था कि उसकी गर्दन कटने जैसी स्थिति में आ गई. युवक की चीख-पुकार और उसकी स्थिति को देखकर आसपास के लोग भी डर गए और तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़े. इस वीडियो को देखकर साफ जाहिर होता है कि जिम में सुरक्षा का कितना महत्व होता है, खासकर जब भारी वजन उठाया जा रहा हो.

ये भी पढ़ें- अजगर ने किया दो किंग कोबरा का शिकार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वर्कआउट के दौरान स्पॉटर की होती है जरुरत

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के बीच डर और चिंता का माहौल पैदा हो गया है. कई लोग इस घटना को जिम में वर्कआउट के दौरान लापरवाही का परिणाम मान रहे हैं. वे यह कह रहे हैं कि जिम में प्रशिक्षक की देखरेख में वर्कआउट करना बेहद जरूरी है, खासकर तब जब कोई भारी वजन उठा रहा हो. इस घटना के बाद लोग जिम में सुरक्षा उपकरणों के महत्व पर भी जोर दे रहे हैं, जैसे कि स्पॉटर (वर्कआउट के दौरान सहायक व्यक्ति) का होना, जो किसी भी अप्रत्याशित दुर्घटना को रोकने में मदद कर सकता है.

Viral Viral News Viral gym video Viral Video gym video viral
Advertisment
Advertisment