Advertisment

Viral Video : चलती कार में पति-पत्नी के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, देख वीडियो हिल जाएगा दिमाग!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति-पत्नी की कार के अंदर की एक मजेदार और अप्रत्याशित घटना दिखाई गई है. वीडियो की शुरुआत में दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार और मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति-पत्नी की कार के अंदर की एक मजेदार और अप्रत्याशित घटना दिखाई गई है. वीडियो की शुरुआत में दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार और मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं, जहां वे एक-दूसरे के गालों पर हल्के-फुल्के तरीके से थपथपा रहे हैं. यह नजारा देखने वालों को पहली नजर में एक सामान्य दंपत्ति के बीच की मस्ती लगती है, जहां दोनों हंसते-मुस्कराते हुए खेल-खेल में ऐसा कर रहे होते हैं.

Advertisment

अचानक बदल जाती है स्थिति

लेकिन वीडियो में अचानक से घटनाक्रम बदल जाता है. कुछ सेकंड बाद, वही हल्की थपथपाहट एक तीव्र थप्पड़ में बदल जाती है. पति और पत्नी दोनों के बीच का मस्तीभरा खेल अचानक एक बहस और गुस्से में बदल जाता है, जिससे दोनों एक-दूसरे पर थप्पड़ मारने लगते हैं. कार के अंदर ही दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है और यह पूरा दृश्य मनोरंजक होते हुए भी हैरान कर देने वाला लगता है.

ये भी पढ़ें- पहले खोला यूट्यूब...फिर शुरू किया ऑपरेशन, डॉक्टर की हरकत से बच्चे की मौत!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तेजी से चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि, वीडियो को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह सिर्फ मनोरंजन और मस्ती के उद्देश्य से बनाया गया है. वीडियो के पीछे का असली उद्देश्य शायद लोगों का मनोरंजन करना ही था और इसे हंसी-मजाक में लिया जा सकता है. ऐसे कई उपयोगकर्ताओं ने इस वीडियो पर मजाकिया टिप्पणियां की हैं और इसे एक हल्के-फुल्के मनोरंजन के रूप में देखा है.

वहीं, कुछ लोग इस प्रकार के वीडियो को गलत संदेश देने वाला मानते हैं. उनका कहना है कि घरेलू हिंसा या शारीरिक संघर्ष जैसे विषयों को मजाक में नहीं लेना चाहिए, चाहे वह सिर्फ मनोरंजन के लिए ही क्यों न हो. हालांकि, यह स्पष्ट है कि इस वीडियो का मकसद किसी प्रकार की हिंसा को बढ़ावा देना नहीं है, बल्कि यह महज मनोरंजन का एक साधन है.

 

Funny Video Viral News Viral Video Viral
Advertisment
Advertisment