Advertisment

Viral Video : गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठाकर युवक का खतरनाक स्टंट, देखकर चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल वीडियो (IG)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही स्टंट का वीडियो शेयर करने जा रहा हूं, जो वाकई में दिल दहला देने वाला है. दरअस, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक अपनी बाइक पर जानलेवा स्टंट करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींचा है और चिंता का कारण बना हुआ है.

युवक करता है खतरनाक स्टंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक चला रहा है, लेकिन यह कोई साधारण बाइक सवारी नहीं है. युवक, जो वीडियो में बखूबी नजर आ रहा है. खतरनाक तरीके से बाइक को जिग-जैग में चला रहा है. इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड भी बाइक पर बैठी है, जो इस पूरी स्थिति को और भी खतरनाक बना देता है. युवक का यह स्टंट न सिर्फ उसकी खुद की जान के लिए जोखिमभरा है, बल्कि उसकी गर्लफ्रेंड की जिंदगी भी खतरे में डालता है.

युवक हो जाता है बुरी तरह से घायल

इस तरह के स्टंट करते समय जरा सी भी गलती होने पर बड़े हादसे का सामना करना पड़ सकता है. ऐसी स्थिति में बाइक का संतुलन बिगड़ सकता है, जो सड़क पर मौजूद अन्य लोगों के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है. अगर युवक की बाइक से नियंत्रण खो जाता, तो यह हादसा गंभीर रूप ले सकता था.

ये भी पढ़ें- दुल्हन का उदास चेहरा देख परेशान हो गया दूल्हा...शादी के बीच किया कुछ ऐसा, लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इसे 'मूर्खता' और 'गैर-जिम्मेदाराना' बताया, वहीं कुछ लोगों ने इसे देखकर चिंता जाहिर की. कई लोगों ने इस तरह के स्टंट को रोकने के लिए कड़े कानून लागू करने की मांग भी की है.

ऐसे लोगों के ऊपर कार्रवाई करने की जरुरत

यह वीडियो एक महत्वपूर्ण संदेश देता है कि सड़क पर लापरवाही और खतरनाक स्टंट सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं किए जाने चाहिए, क्योंकि इससे न केवल खुद की, बल्कि अन्य लोगों की जान भी खतरे में पड़ सकती है. ऐसे स्टंट को न केवल अनदेखा करना चाहिए बल्कि इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए ताकि सड़क सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. ट्रैफिक पुलिस और प्रशासन को ऐसे मामलों में कठोर कदम उठाने की जरूरत है ताकि इस तरह के खतरनाक कृत्यों पर रोक लगाई जा सके और भविष्य में कोई बड़ा हादसा न हो.

Viral Video Viral Stunt Video Bike Stunt Video viral stunt video today
Advertisment
Advertisment