Viral Stunt Video : ब्रिज पर लटक कॉफी पीते कपल का ये खतरनाक वीडियो हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक और युवती को देख हर कोई हैरान हो जाता है. दोनों ब्रिज के ऊपर लटक जाते हैं और कॉफी पीते हैं. सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि क्या सच में लोग ऐसा कर सकते हैं? हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल को एक हैंगिग ब्रिज पर खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो कई लोगों को चौंका रहा है और चर्चा का विषय बन गया है. 

Advertisment

आखिर ऐसे कौन पीता है कॉफी?

ये वीडियो एक ऊंचाई पर स्थित हैंगिग ब्रिज का है, जहां ये कपल केवल एक हाथ से ब्रिज से लटकते हुए कॉफी पीते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल बेहद ही खतरनाक स्थिति में है, लेकिन दोनों का आत्मविश्वास और संतुलन देखते ही बनता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जिस तरह से स्टंट करते हुए कॉफी बनाकर पी रहे हैं वो वाकई में खतरनाक है. इसमें कोई शक नहीं है कि अगर जरा सा भी हाथ छूट जाए तो मौत निश्चित हो जाएगी. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- मां का ऐसा वीडियो नहीं होगा आपने, तेजी से हो रहा है वायरल!

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद से लाखों लोग देख चुके हैं और इसे खूब शेयर किया जा रहा है. कई लोग इस स्टंट की सराहना कर रहे हैं, तो कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. कुछ लोग इसे शानदार और साहसी करार दे रहे हैं, जबकि अन्य इसे गैर-जिम्मेदाराना और खतरनाक मान रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि बाबा ये लोग पागल है क्या क्यों मरने के लिए ये कर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि इस कपल का आत्मविश्वास और संतुलन काबिले तारीफ है. ये वीडियो रोमांचक और शानदार है. इन्हें देखकर मुझे भी ऐसा करने की प्रेरणा मिली. वाकई अद्भुत है. एक यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही खतरनाक है और किसी भी कीमत पर इस तरह के स्टंट्स को बढ़ावा नहीं देना चाहिए.

Viral News Viral Stunt Video action stunts Stunt Viral Stunt viral stunt video today
Advertisment