Advertisment

Viral Video : सड़क के गड्ढों पर बनाया खतरनाक वीडियो, देख नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक सड़क पर बने गड्ढों को लेकर अनोखे अंदाज में सरकार तंज कस रहा है. इस वीडियो में युवक हास्य के माध्यम से इस गंभीर मुद्दे को लोगों के सामने रखता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video -

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक सड़क पर बने गड्ढों को लेकर अनोखे अंदाज में सरकार तंज कस रहा है. इस वीडियो में युवक हास्य के माध्यम से इस गंभीर मुद्दे को लोगों के सामने रखता है. वीडियो में युवक कहता है कि अगर आपको लगता है कि ये गड्ढे हैं तो आप गलत हैं. दरअसल, ये गड्ढे ही इस देश को चला रहे हैं और इनके चलते कई लोग अपनी रोज़ी-रोटी कमा रहे हैं.

Advertisment

गड्ढों पर बनाया गजब का वीडियो

वीडियो में युवक आगे बताता है कि इन गड्ढों से फायदा उठाने वाले कई लोग और उद्योग जुड़े हुए हैं. सबसे पहले, जिनकी वजह से सड़क पर गड्ढे बने हैं, वे अपना काम कर रहे हैं और कमा रहे हैं. फिर, गड्ढों को भरने का काम करने वाले लोग भी इस प्रक्रिया में अपनी आजीविका चला रहे हैं. इसके बाद, जिन गाड़ियों को गड्ढों के कारण नुकसान पहुंचता है, उनके मालिक सर्विस सेंटर ले जाते हैं, जिससे सर्विस सेंटर वाले भी लाभ कमा रहे हैं. इसके अलावा अगर गाड़ी का बीमा कराया गया है, तो इंश्योरेंस कंपनियां भी मुनाफा कमा रही हैं.

वीडियो में करता है सबकी खिंचाई

युवक यहीं नहीं रुकता, वह आगे बताता है कि गड्ढों की वजह से होने वाले हादसों के कारण अस्पतालों में घायल लोग भर्ती होते हैं, जिससे अस्पताल वाले भी कमा रहे हैं. इसके साथ ही, अस्पताल में भी इंश्योरेंस कंपनियां अपनी कमाई कर रही हैं. अंत में युवक खुद को और अन्य सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर्स को भी इस चक्र का हिस्सा बताता है, जो इन गड्ढों पर वीडियो बनाकर अपनी लोकप्रियता और कमाई कर रहे हैं.

ये वीडियो लोगों को सोचने पर किया मजबूर

इस वीडियो में युवक ने सरकार पर भी तीखा कटाक्ष किया है और यह इशारा किया कि सड़कों की खस्ताहाल हालत और गड्ढों को नजरअंदाज करना न सिर्फ जनता के लिए परेशानी का कारण है, बल्कि कई उद्योगों के लिए अप्रत्यक्ष रूप से लाभ का स्रोत बन गया है. यह वीडियो एक गंभीर मुद्दे को हास्य और व्यंग्य के माध्यम से पेश करता है, जिससे लोग न सिर्फ हंसते हैं बल्कि सोचने पर भी मजबूर होते हैं.

ये भी पढ़ें- 'तेरा बाप देता है क्या गैस...', बीच ट्रैफिक में ऑटो ड्राइवर और युवती की भिड़ंत

वीडियो पर लोगों ने किए रिएक्ट

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सड़क की खराब स्थिति और गड्ढों से जुड़ी समस्याओं को इस अनोखे अंदाज में प्रस्तुत करने के लिए युवक की सराहना की जा रही है. कुछ लोगों ने कहा कि भाई सही कह रहे हैं. तु्म्हारे बातों में सच्चाई है. 

Viral Viral News Viral News Today Viral Video
Advertisment
Advertisment