Advertisment

Viral Video : लटक-लटककर युवक की हो गई मौत, ऐसा हादसा देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral train accident

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिस देखने के बाद आप पूरी तरह से हिल जाएंगे.

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ट्रेन के दरवाजे स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर युवक के स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ट्रेन की गेट पर खतरनाक स्टंट

वायरल वीडियो में देखा सकता है कि युवक ट्रेन के दरवाजे पर लटका हुआ है और लटकते हुए स्टंट को अंजाम दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक स्टंट करता है लेकिन उसे पता नहीं है कि आज उसकी ये स्टंट आखिर होने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अंदर-बाहर कर रहा होता है.

एक झटके में चली जाती है जान

इसी दौरान युवक ट्रैक पर बने खंभे से जोरदार टकरा जाता है. युवक जिस तरह से टकराता है, उसे तो क्लियर है कि युवक मौत हो गई होगी. ये वायरल वीडियो कहां का है, ये जानकारी सामने नहीं आई है. न्यूज नेशन इस तरह के स्टंट को बिल्कुल भी प्रमोट नहीं करता है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए लोग जान भी दे सकते हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आए दिन ऐसे युवक स्टंट करते हैं और मरते हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी ये सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- खुद यमराज ने महिला की बच्चाई जान, देख आपको भी नहीं होगा यकीन!

स्टार बनने के चक्कर में हो जाती है मौत

एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में सोशल मीडिया पर स्टार बनने के लिए कुछ युवा कुछ भी करने के लिए तैयार हो हो गए हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों हैरानी जताई है कि आखिर बच्चे ऐसा क्यों कर रहे हैं? 

Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment