Advertisment

Delhi Rain Viral Video : तौबा-तौबा! ये तो दिल्ली है मेरी जान...कुछ अलग और कुछ हटके, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिल्ली का नजारा देखा जा सकता है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि दिल्ली का ऐसा सीन आपने आज तक नहीं देखा होगा.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
delhi rain

वायरल वीडियो (SM)

देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को जोरदार बारिश हुई. इस भारी बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली लेकिन बारिश इतनी तेज हुई कि हर तरफ तबाही का मंजर नजर आ रहा है. दिल्ली के लगभग सभी इलाकों में पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. सड़कों पर गाड़ियां पानी में तैर रही हैं और सभी अंडर पास पानी में डूब गए हैं. इन सबके बीच दिल्ली के इलाकों से कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जो वाकई चौंकाने वाले हैं.ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ये दिल्ली का है?

Advertisment

तौबा-तौबा ये है दिल्ली का नजारा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली के एक इलाके का नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कोई सड़क है जो पानी में डूब गई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सभी के घरों में पानी ने दस्तक दे दी है. वहीं इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि जो हरी-हरी चीज आप देख रहे हैं वो जलकुंभी है.सड़क के आसपास कोई नदी या तालाब से जुड़ा होगा और पानी अधिक होने के कारण तालाब से जलकुंभी सड़क पर आ गयी है. हालांकि, दिल्ली के इस इलाके के बारे में ये जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- चप्पल...लात और घूंसे! दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब जंग, कोई नहीं कर पा रहा यकीन!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक पल के लिए ऐसा लग रहा था जैसे केरल का अलेप्पी हो. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे यह थर्ड कैटेगरी की सिटी है. एक यूजर ने लिखा कि देश की राजधानी दिल्ली का ये हाल है तो सोचिए इस देश के छोटे शहरों का क्या हाल होगा? एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि ये लंदन का वीडियो है, वहां वॉटर शो हो रहा है.

Advertisment

Viral delhi rain flood Delhi Rain NCR Rain Delhi Rain Latest News Delhi rainfall delhi rain
Advertisment
Advertisment